भाजपा ने कमजोर की अर्थव्यवस्था; नेता प्रतिपक्ष बोले, सरकार की नाकामियों के कारण बढ़ा कर्ज

Spread the love

भाजपा ने कमजोर की अर्थव्यवस्था; नेता प्रतिपक्ष बोले, सरकार की नाकामियों के कारण बढ़ा कर्ज

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिस प्रकार से अव्यवस्था के साथ कर्ज का बोझ भाजपा ने लादा है, यह अपने आप में भाजपा सरकार की असफलता है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पांच वर्ष के कार्यकाल में जिस प्रकार से संसाधनों का दुरुपयोग किया व हेलीकॉप्टर घुमाने का काम किया, उसको लेकर आज हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था पर सवाल पूछे जा रहे हैं। हमने विधानसभा चुनावों में यह बात रखी कि डबल इंजन सीज हो गया है, इसलिए हिमाचल प्रदेश को कोई आर्थिक पैकेज नहीं मिला।

 

मुकेश ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था को कमजोर करने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया। ओवरड्राफ्ट प्रदेश सरकार का खजाना हो रहा है, उसके लिए हजारों करोड रुपए के ऋण लेने पड़ रहे हैं। प्रदेश की जनता ने जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी को जन समर्थन देते हुए सत्ता में पूर्ण बहुमत से आने का जनादेश ईवीएम में बंद कर दिया है, हम सत्ता में आकर हिमाचल प्रदेश को बेहतर करने का काम करेंगे और जो वादे किए हैं, उन्हें पहली कैबिनेट में पूरा करेंगे। चुनावों में कांग्रेस ने जो मुद्दे उठाए, उन पर चर्चा से भाजपा के नेता भागते रहे।
डर गई है भाजपा
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा डर गई है, इसलिए कर्मचारियों पर चुनाव आयोग में शिकायत कर रही है कि इन पर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि किसी कर्मचारी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। हम कर्मचारियों के साथ खड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अगर आपके शहर में बच्चों से अपराध हो रहा है, तो तुरंत डायल करें 1098
Next post एक दूसरे के पूरक हैं मीडिया और प्रशासन – डॉ खुशाल शर्मा
Close