प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जाएगा : भाजपा

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाया जाएगा : भाजपा

• रक्तदान शिविर, पौधारोपण के कार्यक्रम का किया जाएगा आयोजन

शिमला, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा की देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार सुशासन और गरीब कल्याण के प्रति संकल्पित है ।
प्रधानमंत्री जी की नीतियों एवं कार्यक्रमों में सेवा एवं गरीब कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में देशवासियों ने अनुभव किया है एवं उनके प्रति समाज के सभी वर्गों में व्यापक जनसमर्थन है । हम सभी के लिए यह प्रसन्नता का विषय है कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म दिवस 17 सितंबर को है , हम सभी कार्यकर्त्ता समाज के साथ मिलकर उनके जन्मदिन को सेवा के विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से “सेवा पखवाड़ा” के रूप में मनाते हैं एवं माननीय प्रधानमंत्री की दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं ।
राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जगत प्रकाश नड्डा जी के निर्देशानुसार 17 सितंबर से 2 अक्टूबर , 2022 तक सेवा पखवाड़ा सेवा के विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मनाया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस – महा रक्तदान अभियान ( 17 सितंबर , 2022 )

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष 17 सितंबर , 2022 को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर प्रदेश के प्रत्येक जिले में रक्तदान शिविरों को आयोजित करना सुनिश्चित करें ।
ब्लड ग्रुप डायरेक्टरी – सभी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को कम से कम 5 लोगों का ब्लड ग्रुप की – जांच करवाकर भाजयुमो केन्द्रीय कार्यालय द्वारा साझा किए गए लिंक पर पंजीकरण करवाना है ताकि एक बड़ी ब्लड ग्रुप की आधुनिक डायरेक्टरी बनाई जाएगी ।
यह रक्तदान शिविर 2 अक्टूबर , 2022 तक जारी रहेगा ।
पं . दीनदयाल उपाध्याय की जन्मजयंती पर महा वृक्षारोपण अभियान ( 25 सितंबर , 2022 )
पं . दीनदयाल उपाध्याय जी की जन्म जयंती के उपलक्ष्य में 25 सितंबर , 2022 को सभी प्रदेशों में मंडल स्तर पर वृक्षारोपण अभियान का आयोजन किया जाना सुनिश्चित किया गया है। प्रत्येक मंडल में न्यूनतम 100 पौधे लगाए जाने सुनिश्चित करें । भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष वृक्षारोपण अभियान में प्रत्येक मंडल में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post भाजपा राज में प्रदेश में कानून व्यवस्था दाव पर, युवाओं का भविष्या खतरे में जांच के नाम पर सरकार के हाथ खड़े
Next post यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस पर भाजपा प्रचार वाहनों को चारों संसदीय क्षेत्रों में दिखाएंगे हरी झंडी : राजीव बिंदल
Close