दिनदहाड़े हत्याएं,लूटपाट, मारपीट व महिलाओं के साथ बढ़ते जघन्य अपराधों से देव भूमि शर्मसार-प्रतिभा सिंह

Spread the love

शिमला
कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता प्रकट करते हुए कहा है कि दिनदहाड़े हत्याएं,लूटपाट, मारपीट व महिलाओं के साथ बढ़ते जघन्य अपराधों से देव भूमि शर्मसार हो रही है और जयराम सरकार सरकारी खर्च पर अपनी चुनावी सभाओं में मस्त है। अपराधी आते है किसी को भी गोलियों से भून कर बेखोफ वापसी चले जाते है।उन्होंने जयराम सरकार पर आरोप लगाया है कि उनकी सरकार की प्रदेश में कानून व्यवस्था पर कोई पकड़ नही रह गई है। समाज विरोधी तत्वों के हौसले बुलंद है क्योंकि कानून के रखवाले भाजपा नेताओं की सुरक्षा में जुटे है,और अपराधियों को सत्ता पक्ष का पूरा सरंक्षण है।
प्रतिभा सिंह ने ऊना में कांग्रेस पार्टी के एक पदाधिकारी की दिनदहाड़े गोलियों से निर्मम हत्या पर कड़ा रोष व्यक्त करते हुए कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जनाजा निकलता जा रहा है। उन्होंने इस हत्याकांड में शमिल अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग करते हुए सीमावर्ती क्षेत्रों में विशेष पुलिस चौकसी करने को भी कहा है। उन्होंने कहा है कि इस हत्याकांड से इस पूरे क्षेत्र में भय का माहौल है,इसलिए लोगों की सुरक्षा के प्रति कोई भी लापरवाही सहन नही की जा सकती।
प्रतिभा सिंह ने कहा है कि लोगों को न्याय के लिये सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। गत दिन गग्गल में लोगों को मुख्यमंत्री का काफिला रोककर उन्हें मारपीट के मामलें पर अपनी व्यथा सुननी पड़ी। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि पुलिस अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही नही कर पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post *एलजी ने पुंछ हादसे में मारे गए लोगों के नॉक को 5 लाख रुपये देने की घोषणा की*
Next post हाटी समुदाय के लिए बड़ा दिन, मिला अनुसूचित जनजाति का दर्जा पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में लिया गया फैसला
Close