RS बाली के साथ कांगड़ा पहुंचे सुरेंद्र काकू, हुआ जोरदार स्वागत

Spread the love

RS बाली के साथ कांगड़ा पहुंचे सुरेंद्र काकू, हुआ जोरदार स्वागत

पूर्व कांगड़ा विधायक सुरेंद्र काकू जिन्होंने मंगलवार यानि कल दिल्ली में घर वापसी कर कांग्रेस ज्वाइन की थी. जिला कांगड़ा पहुंचने पर सुरेंद्र काकू और AICC सचिव आरएस बाली का जोरदार स्वागत किया गया. करीब एक हजार से ज्यादा लोगों का हुजूम गगल एयरपोर्ट पर आरएस बाली और सुरेंद्र काकू का स्वागत करता दिखा. इस मौके पर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता और NSUI कार्यकर्ताओं में भी काफी जोश देखने को मिला. लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ फूल माला पहना कर आरएस बाली और सुरेंद्र काकू को गोद में उठा लिया. एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली भी निकली.

RS बाली ने क्या कहा?
इस मौके पर आरएस बाली ने कहा, चौधरी सुरेंद्र काकू जी हमेशा से कांग्रेस के स्तंभ रहे है. उन्हें किसी कारण 2019 में कोई ठेस की वजह से पार्टी को छोड़ कर जाना पड़ा लेकिन काकू जी ताउम्र कांग्रेस में रहे हैं इसलिए ये इनकी घर वापसी है. . आरएस बाली ने ये भी दावा किया कि काकू जी की एक तरफा जीत होगी क्यों कि लोगों ने इस बार कांग्रेस को लाने का मन बना लिया है.

आरएस बाली ने कहा, मतभेद होते हैं मनभेद नहीं है. मैंने सुरेंद्र काकू जी को ले जाने से पहले सबसे बात की. जरूरी है कि पार्टी जैसे पहले इकट्ठा रही है वैसे ही आगे भी रहे और परिवार भी इकट्ठा रहे. उन्होंने कहा, कांगड़ा का जो नौजवान है, बुजुर्ग है, जो माता है और जो बहन है वो आगे विकास के साथ चलना चाहते हैं रोजगार के साथ चलना चाहते हैं. उनके दिमाग में एक ही चीज है कि हमें रोजगार लेना है हमे विकास लेना है.

सुरेंद्र काकू ने क्या कहा?
उधर, सुरेंद्र काकू ने कहा कि मैंने लोगों की सेवा के लिए, विकास के लिए और काम के लिए कांग्रेस में शामिल होने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा हमें किसी से नहीं लेना देना, हमें जनता देखनी है विकास और क्षेत्र देखना है. उन्होंने रोजगार संघर्ष यात्रा के लिए आरएस बाली का साथ देने के लिए कहा. उन्होंने आरएस बाली रोजगार के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उनका साथ देना है और युवाओं के रोजगार की लड़ाई लड़नी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post महाविद्यालय परिसर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने किया धरना प्रदर्शन सुजानपुर
Next post पुराने पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी हिमाचल की राजनीति में रिवाज बदलने के लिए तत्पर : भाजपा
Close