भाजपा नेता अपनी इन सभाओं में अपनी पार्टी का बखान करते हुए लोगों से वोट मांग रहें है-विक्रमादित्य

Spread the love
कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह जयराम सरकार पर आजादी के अमृत  महोत्सव के नाम पर पार्टी का चुनाव प्रचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा नेता अपनी इन सभाओं में अपनी पार्टी का बखान करते हुए लोगों से वोट मांग रहें है। उन्होंने भाजपा  पर सरकारी तंत्र के दुरपयोग व अमृत महोत्सव के 50 करोड़ के बजट को पार्टी कार्यक्रमों पर खर्च करने का आरोप लगाते हुए कहा है  भाजपा प्रदेश के लोगों को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रही है।
विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा पर धर्म की आड़ में लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने भाजपा नेत्री के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान शिव की उपाधि देने की आलोचना करते हुए कहा है कि भाजपा देश मे लोगों की धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ करने की कोशिश कर रही है,जो बहुत ही निंदनीय है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री इन दिनों  प्रदेश में अपने दौरो के दौरान बड़ी बड़ी घोषणाएं कर रहें है। चुनावों के समय अब उप मंडल व कई अन्य कार्यालय खोलने की घोषणाएं हो रही है। सरकार के पास पैसा नही है, खजाना खाली पड़ा है। कर्मचारियों को उनका हक्क तक नही दिया जा रहा है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनावों की बेला में मुख्यमंत्री उड़न खटोले में दौरे कर रहें है। भारी बारिश के चलते सड़को का बुरा हाल है।सेब बहुल इलाकों में मुख्य सड़कों के साथ साथ सम्पर्क सड़के बहुत ही खस्ता हालत में है। सेब बागवनो की कोई सुध नही ली जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की उपेक्षा के चलते प्रदेश की सबसे बड़ी सेब आर्थिकी पर आज संकट के बादल छा गए है।
विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री अब जितनी मर्जी घोषणाएं कर ले,लोग उनके किसी भी झांसे में आने वाले नही। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने इस कार्यकाल में कोई भी ऐसा जन कल्याण का कार्य नही किया,जिससे लोग उन्हें वोट दे। उन्होंने कहा कि चार उप चुनावो में लोगों ने भाजपा को करारी शिकस्त देकर भाजपा को भविष्य का आईना दिखा दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश ने कांग्रेस की सरकार बनते ही जन कल्याण कार्यो को प्रमुखता से आगे बढ़ाते हुए कांग्रेस चुनावों में किये अपने सभी वादों को पूरा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post विश्व स्तरीय पहचान कायम करने में सक्षम हो इस दृष्टि से नई शिक्षा नीति अत्यंत प्रभावी
Next post प्रदेश ने 75 वर्षों में विकास के सभी क्षेत्रों में अतुलनीय प्रगति कीः जय राम ठाकुर
Close