शर्मनाक करतूत, पहले विवाहिता के काटे बाल फिर मुंह काला कर गांव में घुमाया……….

Spread the love

हमीरपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर ससुरालियों ने विवाहिता महिला के बाल काट मुंह काला कर घुमाया है। मामले में भोरंज पुलिस ने केस (FIR) दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। यह घटना 15 दिन पहले की बताई जा रही है। मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। इस मामले में विवाहिता के शुक्रवार को भोरंज थाना में बयान दर्ज किए गए है।

बताया जा रहा है कि मामले में जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारियां हो सकती है। फिलहाल पीड़ित महिला का मेडिकल करवाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। मामले में 15 दिन बीत जाने  के बाद केस दर्ज न होने पर भोरंज थाना में पहुंच स्थानीय पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि यह कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों में समझौता होने पर केस दर्ज नहीं हो पाया था। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि महिला के बाल काटकर पूरे इलाके में घुमाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि महिला बिना बताए घर से चली गई थी। चार माह बाद लौटी तो ससुराल पक्ष वालों ने महिला का मुंह काला कर पूरे गांव में घुमाया और इसका वीडियो भी वायरल हो गया।

एसपी हमीरपुर डॉ. आकृति शर्मा ने कहा कि मीडिया के माध्यम से वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है। मामले में भोरंज थाना में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। महिला के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीआरपीसी 154 सी (CRPC-154C) के तहत महिला का बयान दर्ज किया गया है। महिला का कहना है कि 31 अगस्त को 5 बजे उसके घर में यह बदसलूकी की गई है। मामले में महिला की शिकायत पर परिवार के लोगों और कुछ गांव वालों पर केस दर्ज किया गया है

   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्यमंत्री ने मेधावी छात्र सम्मान समारोह-2023 की अध्यक्षता की…..
Next post चचेरे भाई ने जादू टोने के शक पर भाई पर किया तेजधार हथियार से हमला…
Close