शर्मनाक हादसा : 85 वर्षीय महिला से रेप के बाद ब्लेड से काटे होंठ और शरीर के अन्य हिस्से….

Spread the love

राजधानी दिल्ली के शकूरपुर इलाके एक 85 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने बुजुर्ग के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए ना सिर्फ उससे मारपीट की बल्कि उसके होंठ ब्लेड से काट दिए साथ ही उसके शरीर के निजी अंगों पर भी चोट मारी. इतना सब करने के बाद भी जब उस हैवान का मन नहीं भरा तो उसने बुजुर्ग महिला का गला घोंटकर मारने की कोशिश की. 

85 वर्षीय बुजुर्ग से हैवानियत
इससे पहले दिन में, दिल्ली महिला आयोग ने कथित घटना के संबंध में शहर पुलिस को नोटिस जारी किया था. आयोग ने कहा कि एक झुग्गी में अकेली रह रही 85 वर्षीय पीड़िता ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति तड़के लगभग 4 बजे उसकी झुग्गी में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया. आयोग ने दिल्ली के उत्तरपश्चिम जिले के पुलिस उपायुक्त को भेजे अपने नोटिस में कहा, ‘‘महिला ने यह भी बताया कि आरोपी ने उसके चेहरे पर घूसा मारा, उसके होंठ ब्लेड से काट दिए और उसका गला घोंटने की कोशिश की. उसके पूरे शरीर और निजी अंगों पर भी चोटें हैं.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शकूरपुर इलाके में एक बुजुर्ग महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी आकाश (28) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एक बुजुर्ग महिला ने बताया कि तड़के एक अज्ञात व्यक्ति ने उसका यौन उत्पीड़न किया. अधिकारी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत सुभाष प्लेस पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पुल पर चप्पल, पर्स-दुपट्टा रख नदी में कूद गई महिला, पुलिस जांच में जुटी….
Next post विधायक केवल सिंह पठानिया, विनोद सुल्तानपुरी एवं अजय सोलंकी द्वारा दिनांक 02 सितम्बर, 2023 को शिमला से जारी संयुक्त प्रेस वक्तव्य…
Close