हिमाचल के नालागढ़ में पुरानी रंजिश के चलते 4 बदमाशों ने युवक पर चलाईं गोलियां….

Spread the love

पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवार युवक पर बदमाशों ने गोलियां चला दीं। 2 गोलियां युवक की कमर व टांग पर लगी हैं तथा सिर व हाथ पर भी तेजधार हथियार से वार किया गया है। घायल युवक को नालागढ़ अस्पताल से पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है। यह युवक बाइक पर था और गाड़ी सवार 4 लोगों ने उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास व आर्म्ज एक्ट के तहत मामला दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है और क्षेत्र की सीमाओं को सील करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को घटनास्थल से एक हथौड़ा भी बरामद हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार नंद लाल निवासी सेरी, तहसील नालागढ़ बाइक पर जा रहा था कि कार सवार 4 लोगों ने उस पर हमला कर दिया और गोलियां चला दीं, जिनमें से 2 गोलियां उसे लग गईं। बताया जा रहा है कि मौके पर एक महिला ने इस वारदात को देखकर चीख-पुकार की, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। लोगों ने घायल अवस्था में युवक को नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की। 

एसपी बद्दी मोहित चावला ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार सभी आरोपियों के नाम पता चल चुके हैं और जून माह में इनका एक झगड़ा भी हुआ था और इनकी आपसी रंजिश थी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने हत्या के प्रयास व आर्म्ज एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पुरानी रंजिश के चलते यह हमला किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अनोखा मामला सामने आया,पुलिस को देख युवती ने निगल लिया चिट्टा…
Next post मुख्यमंत्री ने भावनात्मक एकता व सद्भावना की शपथ दिलाई
Close