शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला से मारपीट, पीड़िता ने पुलिस कर्मियों पर लगाए गंभीर आरोप फूट-फूट कर रोते सुनाया दुखड़ा………..

Spread the love

ऊना : उत्तर प्रदेश की एक महिला ने पुलिस के खिलाफ महिला थाना में मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि वह अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची थी। लेकिन पुलिस ने उसके साथ मारपीट की। जबकि पुलिस कर्मचारियों का आरोप है कि महिला ने थाने में उनके साथ हाथापाई करने का प्रयास किया, जिसके चलते उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश की रहने वाली महिला पिछले कुछ समय से जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव कोटला कलां में परिवार सहित किराए के मकान में रह रही है। महिला का कहना कि मकान मालिक ने बिना कोई सूचना दिए मकान खाली करने की बात कही। इसी बीच गत दिवस मकान मालिक उसके कमरे में आया और गलत काम करने के लिए बोलने लगा। गलत काम करने पर ही मकान मालिक ने कमरे में रहने की बात कही। 

प्रवासी महिला का आरोप है कि इंकार करने पर मकान मालिक ने उसके साथ हाथापाई करते हुए गाली-गलोच की। साथ ही पति के खिलाफ झूठी शिकायत महिला थाना ऊना में दी। बुधवार को महिला अपनी शिकायत लेकर महिला पुलिस थाना पहुंची। जहां महिला पुलिस कर्मियों व अन्य जवानों ने उनकी शिकायत को अनसुना कर दिया। जब अपनी बात बताने लगी, तो उसे झूठा साबित करते हुए पुलिसकर्मी उस पर बरस गए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पांवटा साहिब के सिरमौरीताल में बादल फटा, एक ही परिवार के 5 लोग लापता….
Next post शिमला के छराबड़ा में निजी होटल के कमरे में मिला मैनेजर का शव…..
Close