शिमला के माल रोड पर पर्यटकों ने रेस्टोरेंट में किया पिज्जा ऑर्डर, खाने लगे तो निकला कॉकरोच………

Spread the love

हिमाचल की राजधानी शिमला के माल रोड स्थित एक नामी फास्ट फूड जॉइंट जीरो डिग्री के पिज़्ज़ा में कॉकरोच  मिलने का आरोप है। पंजाब के लुधियाना के पर्यटक सौरव अरोड़ा का कहना है कि उन्होंने रेस्टोरेंट से पिज़्ज़ा खरीदा। खाने के दौरान इसमें मरा हुआ कॉकरोच मिला। इसके बाद उसने पुलिस कंट्रोल रूम में  भी शिकायत की। साथ ही फ़ूड निरीक्षक को संपर्क करने का प्रयास किया। 

सौरव अरोड़ा ने बताया कि वह शिमला घूमने आए थे। इस दौरान माल रोड पर स्थित जीरो डिग्रीज रेस्टोरेंट्स से पिज़्ज़ा खरीदा, जिसमें मरा हुआ कॉकरोच था। उन्होंने कहा कि ये रेस्टोरेंट की बड़ी लापरवाही है। अगर वह पिज़्ज़ा के साथ कॉकरोच को खा लेते तो तबीयत बिगड़ सकती थी और इसका जिम्मेदार कौन होता।

        उधर मुंबई से आई महिला पर्यटक अनिशा ने कहा कि उन्होंने रेस्टोरेंट से बर्गर खरीदकर इसका सेवन किया था। इसके बाद से वो लगातार उल्टियां कर रही हैं। साथ ही ओआरएस (ORS) का सेवन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि फ़ूड जॉइंट (Food Joint) का निरिक्षण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि रेस्टोरेंट का एक पैटर्न है। उन्होंने बताया कि आज पता चला कि अन्य लोगों के साथ भी ऐसा हो रहा है।

शिमला पर्यटन सिटी के रुप में जाना जाता है। देश-विदेश से लोग यहां पहुंचते हैं। लिहाजा प्रशासन को समय=समय पर खाने-पीने की दुकानों व रेस्टोरेंट्स का निरीक्षण करना चाहिए, ताकि किसी की सेहत से खिलवाड़ न हो।

एक अन्य पर्यटक ने भी रेस्टोरेंट से बर्गर खाने के बाद उल्टियां होने की शिकायत की है। हालांकि रेस्टोरेंट के मैनेजर ने गलती को स्वीकार करते हुए माफी मांगी है। साथ ही आगे से इस तरह की लापरवाही न बरतने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पति ने दी थी जहर खाकर जान,मोबाइल ने खोले कई राज, महिला पर ब्लैकमेल….
Next post खाकी को चकमा देकर भागने के प्रयास में थाना की दूसरी मंजिल से कूद गया चोरी का आरोपी……….
Close