पति ने दी थी जहर खाकर जान,मोबाइल ने खोले कई राज, महिला पर ब्लैकमेल….

Spread the love

शिमला…… हिमाचल के शिमला जिला के रोहड़ू में कुछ दिन पहले जहर निगल कर जान देने वाले व्यक्ति के मोबाइल ने कई राज खोले हैं। जिसके आधार पर अब मृतक की पत्नी ने एक महिला के खिलाफ पति को ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया है और मामले की जांच की मांग उठाई है।

मोबाइल ने खोले राज…..

दरअसल रोहड़ू के कोठी निवासी विपिन लाल ने जहर निगल लिया था। जिसकी आठ मई को आईजीएमसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस बीच मृतक की पत्नी ने जब अपने पति का मोबाइल देखा तो उसमें लॉक लगा था। पत्नी ने 4 अगस्त को पति के मोबाइल का लॉक खुलवाया। जब महिला ने मोबाइल चेक किया तो उसमें उसके पति के एक महिला के साथ आपतिजनक वीडियो व तस्वीरें मिलीं।

पति को ब्लैकमेल करने के लगाए आरोप…..

मृतक की पत्नी को शक हुआ तो उसने पति का कमरा और अलमारी की छानबीन की। छानबीन में उसे एक महिला के नाम से संदिग्ध खाते की लेनदेन की पर्चियां मिली। पत्नी ने शक जताया है कि यह महिला उसके पति को ब्लैकमेल कर रही थी। जिससे परेशान होकर और लोकलॉज के डर से ही उसके पति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया और उसकी मौत हो गई। 

रोहड़ू पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की…

मृतक की पत्नी ने रोहड़ू पुलिस थाना में महिला के खिलाफ आत्महत्या करने के लिए विवश करने का मामला दर्ज करवाया है और मामले की जांच की मांग उठाई है। वहीं पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Himachal : कनाडा में मोनिका नेगी ने बढ़ाया देश का मान, वर्ल्ड पुलिस बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल…..
Next post शिमला के माल रोड पर पर्यटकों ने रेस्टोरेंट में किया पिज्जा ऑर्डर, खाने लगे तो निकला कॉकरोच………
Close