महिला के अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी के बीच शव उठाकर ले गई पुलिस……..

Spread the love

मंडी…….हिमाचल में आत्महत्याओं के मामलों में लगातार वृद्धि दर्ज की जा रही है। ताजा मामला हिमाचल के मंडी जिला से सामने आया है। यहां एक 22 वर्षीय महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन ने बॉडी बिना पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दी। घर में जब परिजन अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे, तभी अचानक से पुलिस आ धमकी और शव को उठाकर ले गई। 

22 साल की थी मृतक महिला

मृतक महिला की पहचान अनुपमा कुमारी (22) पत्नी चंद्रेश कुमार निवासी सतयोगी ;स्यांजद्ध के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार सहकारी बैंक में कार्यरत अनुपमा कुमारी दो अगस्त को अपने मायके मंडी जिला के गोहर के छपराहण में गई थी। यहां पर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उसे लेकर नागरिक अस्पताल गोहर लेकर पहुंचे।

इलाज के दौरान हुई महिला की मौत

यहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को मेडिकल कॉलेज नेरचौक रैफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान तीन अगस्त देर रात को अनुपमा की मौत हो गई। अस्पताल में परिजनों ने अनुपमा का पोस्टमार्टम करवाना चाहा, लेकिन चिकित्सकों ने मना कर दिया और डिस्चार्ज स्लिप बनाकर शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन रात को ही शव लेकर घर आ गए।

अंतिम संस्कार की तैयारी के बीच पुलिस ले गई शव

बताया जा रहा है कि सुबह जब महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। तभी गोहर पुलिस का फोन आ गया कि शव का पोस्टमार्टम होगा। इसी बीच पुलिस आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले गई। मामले की पुष्टि एसएचओ गोहर लाल सिंह ने की है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

उन्होंने बताया कि नेरचौक मेडिकल कॉलेज में तैनात स्टाफ को यह ज्ञात नहीं था कि यह एमएलसी केस है। जब उनको पता चला तब मेडिकल कॉलेज से गोहर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बयान कलमबद्ध कर दिए गए है और किसी ने कोई शक जाहिर नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post फर्जी मार्कशीट पर ली ग्राम डाक सेवक की नौकरी, निरीक्षक की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ FIR…..
Next post कलियुगी पति ने बेलन से भेद डाले पत्नी के नाजुक अंग……
Close