Today Horoscope 5 August 2023/ कुंभ की किस्मत खुलेगी, मेष, कर्क का सम्मान बढ़ेगा, जानें आज का राशिफल…….

Spread the love

मेष – 

नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों का मार्गदर्शन अवश्य ले लें। आपका कोई मित्र आपसे मदद माँग सकता है। जीवनसाथी को लेकर थोड़ी चिन्ता रहेगी। आपका मन अशान्त हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य के साथ वैचारिक मतभेद होने की आशंका है। दफ्तर में सम्मान बढ़ेगा।

वृषभ –

घरेलू तनाव से आज मुक्ति मिलेगी। स्वास्थ्य के प्रति आपको उदासीन नहीं रहना चाहिये। आपकी संवादशैली से लोग काफी प्रभावित रहेंगे। युवाओं को अपने करियर को लेकर अच्छे विकल्प सूझ सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामलों में विजय मिलने की सम्भावना बन रही है।

मिथुन –

व्यवसाय में अच्छा लाभ प्राप्त होगा। गुस्से और आवेश में आकर प्रतिक्रिया देने से बचें। किसी बड़ी कम्पनी से जॉब ऑफर हो सकती है। लेकिन आपको आज मेहनत भी काफी करनी पड़ेगी। होशियार मित्रों की संगत से लाभ होगा।

कर्क –

गलतियों से सीख लें। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियों का अभाव रहेगा। धन के लेन-देन में उधारी बिल्कुल न करें। इंजीनियर्स के लिये दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों को अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ेगी।

सिंह –

आपको किसी के मामले में व्यर्थ में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिये। घर में थोड़ी परेशानी रहेगी। मन में नये-नये विचार उत्पन्न होंगे। आपकी लापरवाही की वजह से आपको परेशानी होगी। टेंशन की वजह से सिरदर्द की समस्या होने की सम्भावना है।

कन्या –

प्रतिभाशाली लोगों के साथ आपके सम्बन्ध मधुर होंगे। कई दिनों से अटके हुए मामले सुलझ सकते हैं। नयी ऊर्जा के साथ कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। रिटेल कारोबारियों की आमदनी में वृद्धि हो सकती है। कलाक्षेत्र से जुड़े लोगों को सम्मान प्राप्त होगी।

तुला –

सेहत को लेकर सतर्क रहें। मौसम के बदलाव के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। घर के इन्टीरियर में कुछ बदलाव लाने का विचार बना सकते हैं। विश्वस्त लोगों की सलाह आज आपके काफी काम आयेगी। भूमि और सम्पत्ति की बिक्री से धन लाभ होगा। शत्रु अपनी योजना

वृश्चिक –

यात्रा हितकर नहीं रहेगी। मनचाहे व्यंजनों का आनन्द नहीं उठा पायेंगे। आज कोई भी नया काम शुरू न करें। सरकारी अधिकारियों को कार्यक्षेत्र में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। निगेटिविटी विचारों का प्रभाव आपकी सेहत के ऊपर भी पड़ सकता है।

धनु –

आचज गैरजरूरी खर्चों के कारण आपका बजट खराब हो सकता है। ज्यादा सोच-विचार के कारण आपका मन कुछ परेशान रहेगा। काल्पनिक विचारों में खोये रहेंगे। आपसी सम्बन्धों में खटास हो सकती है। घर की सुख-शान्ति में बाधा आ सकती है।

मकर –

आज का दिन आपके काफी शुभ रहेगा। दूसरों के भरोसे ज्यादा न रहें। जीवनसाथी के साथ ट्रैवल पर जा सकते हैं। अपने व्यवहार में परिस्थितियों के अनुरूप कुछ बदलाव ला सकते हैं। समय बाकी दिनों की अपेक्षा पक्ष में रहेगा। रिश्तेदारों की मदद करनी पड़ सकती है

कुंभ – छात्रों के लिये आज का दिन बहुत अच्छा है। बैंकिंग और लोन सम्बन्धी परेशानियों का निवारण होगा। परिवार में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। उपकरणों में खराबी आने की सम्भावना है। अनजान व्यक्तियों पर ज्यादा विश्वास न करें।किस्मत खुलेगी।

मीन – आपके सभी रुके हुए काम धीरे-धीरे बनते जायेंगे। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। काफी दिनों से चली आ रही बाधा का निवारण होगा। मनोरञ्जन उद्योग से जुड़े लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। किसी करीबी से भावनात्मक जुड़ाव बढ़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post आउटसोर्स कर्मियों से घर में करवाया जा रहा काम, इंकार पर नौकरी से निकाला
Next post करंट लगने से 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत, मोबाइल चार्जर लगाते समय हुआ हादसा….
Close