जूस में नशीला पदार्थ पिला कर महिला से कर डाली हैवानियत,दुकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज …..

Spread the love

सोलन जहां प्रदेश ही नहीं बल्कि बाहरी राज्यों की भी हजारों महिलाएं अपनी आजीविका कमाकर अपना परिवार पालती हैं। मगर कई बार कुछ महिलाएं हैवानों की हवस का शिकार बन जाती हैं। ऐसा ही एक मामला सोलन जिला के नालागढ़ से सामने आया है।जहां एक व्यक्ति ने अपनी दुकान पर काम करने वाली एक विधवा महिला को जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर अपनी हवस का शिकार बना डाला।  प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है जिसमे बताया गया है कि, उसके पति की 13 वर्ष पहले मृत्यु हो गई थी। परिवार को पालने की जिम्मेदारी निभाने के लिए उसे पैसों की जरूरत थी।  जिसके चलते वह एक करियाने की दुकान में काम करने लगी। दुकान मालिक महिला पर बुरी नजर रखता था। साथ ही वह कई बार पैसों में खरीदने व जबरन धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाता था।

इसी बीच पीडिता ने बताया कि एक दिन जब वह दुकान का काम करने के बाद घर जाने लगी तो दुकान मालिक ने उसे खाना गर्म करने का आदेश दिया। इतने में वह खुद दुकान के स्टोर में जाकर शराब पीने लग पड़ा।

 जब महिला खाना देने वहां गई तो दुकान मालिक ने एक जूस का गिलास उसे पीने को दिया। जूस पीने के बाद अचानक महिला बेहोश हो गई और करीब साढ़े 10 बजे जब होश आया तो वह नग्न अवस्था में थी।

दुकान मालिक देने लगा जान से मारने की धमकी 

विधवा महिला ने अपनी व्यथा बताते हुए शिकायत पत्र में यह भी बताया है कि इसके बाद दुकान मालिक उसे धमकाने लगा कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post युवती ने शादी का झांसा देकर लूट लिया युवक, ठग लिए 22.80 लाख रुपए…..
Next post मुख्यमंत्री ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री से भेंट की…..
Close