Advertisement Section
Header AD Image

हमीरपुर जिला में अंतिम दिन दाखिल किए गए नामांकन पत्र

Spread the love

हमीरपुर जिला में अंतिम दिन दाखिल किए गए नामांकन पत्र

हमीरपुर 25 अक्तूबर। विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन मंगलवार को जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में नामांकन पत्र भरे गए।
36-भोरंज (आरक्षित) विधानसभा क्षेत्र के लिए गांव ढो की रजनी कौशल उम्र 49 वर्ष ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी और ऋषिका कौशल उम्र 26 वर्ष ने इसी पार्टी की कवरिंग उम्मीदवार के रूप में पर्चा दाखिल किया।
37-सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए गांव थाती के अनिल राणा ने आम आदमी पार्टी तथा सनम राणा ने कवरिंग प्रत्याशी, गांव अमरोह के ज्ञान चंद ने बहुजन समाज पार्टी, गांव थाती के राजेश कुमार और गांव खैरी के किशोर चंद ने निर्दलीय प्रत्याशियों के रूप में नामांकन पत्र भरे।
38-हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रवीण कुमार कौशल उम्र 45 वर्ष गांव भियाड़ ने बहुजन समाज पार्टी, सुशील कुमार सरोच उम्र 64 वर्ष गांव कल्लर पध्यान ने आम आदमी पार्टी तथा वीना सरोच उम्र 56 ने कवरिंग उम्मीदवार, अभिनय भारद्वाज उम्र 40 वर्ष वार्ड नंबर 11 डाकघर मोहीं ने राष्टऊीय देवभूमि पार्टी, डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा उम्र 47 वर्ष श्यामनगर ने भारतीय राष्टऊीय कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में पर्चे भरे। इनके अलावा पहले ही निर्दलीय प्रत्याशी का नामांकन पत्र दाखिल कर चुके आशीष शर्मा की ओर से प्रस्तावक अर्जुन भारद्वाज ने एक और नामांकन पत्र दाखिल किया।
39-बड़सर विधानसभा क्षेत्र के लिए गुलशन उम्र 50 वर्ष गांव लदरौर कलां ने आम आदमी पार्टी तथा रंजना उम्र 41 वर्ष ने इसी पार्टी की कवरिंग उम्मीदवार, नरेश कुमार उम्र 43 वर्ष गांव उझान ने राष्टऊीय देवभूमि पार्टी, संजीव कुमार उम्र 52 वर्ष गांव बुढान ने निर्दलीय, माया शर्मा उम्र 52 वर्ष गांव मैहरे ने भाजपा, बलदेव शर्मा उम्र 63 वर्ष गांव मैहरे ने निर्दलीय और परमजीत सिंह उम्र 34 वर्ष गांव जमली ने हिमाचल जनक्रांति पार्टी के उम्मीदवार के रूप में पर्चे भरे।
40-नादौन विधानसभा क्षेत्र के लिए शैंकी ठुकराल उम्र 31 वर्ष गांव चडूं ने आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी और रीतू राणा 31 ने इसी पार्टी की कवरिंग उम्मीदवार, मनजीत सिंह उम्र 37 वर्ष गांव जंदली राजपूतां और सुरेंद्र कुमार उम्र 51 वर्ष गांव पट्टे ने निर्दलीय प्रत्याशियों के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किए।
इनके अलावा पहले नामांकन पत्र दाखिल कर चुके भारतीय राष्टऊीय कांग्रेस के सुखविंदर सिंह और कमलेश (कवरिंग) की ओर से आज भी एक-एक सैट दाखिल किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post सूर्य ग्रहण का हिमाचल में आंशिक असर सूर्य चंद्रमा पृथ्वी एक ही रेखा में आए
Next post अमित कुमार बड़सर, सुजानपुर और नादौन के पर्यवेक्षक
Close