जिस बीएसएफ जवान का परिवार ने किया अंतिम संस्कार, वो निकला जिंदा,पढ़ें पूरा मामला…..

Spread the love

चम्बा-जोत मार्ग पर कार में जलकर जिस बीएसएफ जवान की मौत हो गई थी वह जिंदा है। पुलिस उसे बाहरी राज्य से पकड़कर चम्बा ले आई है। उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठेगा। 29 जून को जोत के निकट एक कार जली हुई मिली थी। यह कार बीएसएफ के जवान अमित राणा की थी। कार में मिले अवशेष को बीएसएफ जवान के माना गया था लेकिन अब कहानी में नया मोड़ आ गया है। पुलिस बीएसएफ जवान को जिंदा तलाश लाई है। पुलिस अमित राणा से पूछताछ कर घटना की वास्तविकता से पर्दा हटाने में जुटी है। अमित राणा की शिनाख्त को लेकर पुलिस ने स्थानीय पंचायत प्रधान को भी चम्बा बुलाया है। 

अब सवाल कि कार में जला कौन?
अब अमित राणा के जिंदा पकड़े जाने के बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि घटना के दिन कार में जलने वाला कौन था? बीएसएफ जवान के परिजनों ने तो उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था। 

इस कारण हुआ शक
हालांकि पुलिस आरंभिक जांच से ही इस घटना को संदेह की नजर से देख रही थी। पुलिस ने जांच में पाया कि जिस जगह घटना पेश आई है वह काफी खुली है। कार आग लगने के बाद भी खाई में गिरने की बजाए सड़क में ही थी। इसके साथ ही कार में आग लगने के बाद ब्लास्ट भी नहीं हुआ तो व्यक्ति खुद को बचाने में कामयाब क्यों नहीं हो पाया। इन बिंदुओं के आधार पर ही पुलिस ने जांच को आगे बढाया। पूरी घटना सुनियोजित तरीके से अंजाम दी गई है। पुलिस ने इन बिंदुओं के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया। कड़ी दर कड़ी मामले को जोड़ते हुए पुलिस घटना की वास्तवकिता से पर्दा हटाने के साथ ही अमित राणा को जिंदा पकडऩे में सफल हुई। एसपी अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा मामले में आगामी जांच जारी है। पुलिस टीम हर एंगल से जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post राशन सामग्री को लेकर बहस,दोस्त ने दोस्त को तवे से वार कर मौत क घाट उतारा……
Next post इंदौर की बेटी चेतना जोशी बनी Mrs India 2023 ….
Close