पिता ने धूम्रपान करते हुए पकड़ा, छात्र ने लगाया फंदा

Spread the love

हिमाचल में छोटी उम्र के बच्चे गलत आदतों का शिकार हो रहे हैं। लेकिन जब उनकी इन आदतों पर परिवार के लोग एतराज जताते हैं, तो यह बच्चे गुस्से में गलत कदम उठाने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल के कांगड़ा जिला के पुलिस थाना गगल के तहत सामने आया है। यहां एक 12वीं कक्षा के छात्र ने आत्महत्या कर ली है।

पंखे से लटक कर दे दी जान

माता पिता ने जब अपने इकलौते बेटे को पंखे से लटका देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन फानन में बेटे को फंदे से उतारा गया और अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत ने मां बाप को झकझोर कर रख दिया है। मृतक माता पिता की इकलौती संतान थी।

पिता ने धूम्रपान करते पकड़ा था, लगाई थी डांट

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना गगगल के तहत पड़ते सनौरा गांव में एक 12वीं के छात्र ने अपने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक युवक को उसके पिता ने धूम्रपान करते हुए पकड़ा था। जिसके बाद वह ट्यूशन को भी नहीं गया। शाम को जब उसके पिता ने युवक की मां और दादी के सामने उससे धूम्रपान और ट्यूशन ना जाने का कारण पूछा और डांट लगाई।

पिता की डांट के बाद कमरे में लगाया फंदा

इस घटना के बाद युवक अपने कमरे में चला गया और पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी। जब उसके पिता अनिल भारती उसके पास दोबारा कमरे में गए तो दरबाजा अंदर से बंद था। उन्हें कुछ शक हुआ तो उन्होंने दरवाजा तोड़ कर कमरे में प्रवेश किया। कमरे में पहुंचते ही युवक को पंखे से लटके देखा। आनन फानन में बेटे को पंखे से उतार कर परिजन उसे अस्पताल ले गए।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना गगगल की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। एसएचओ गगल थाना ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post राहुल गांधी को गुजरात हाईकोर्ट से झटका, मोदी सरनेम मामले में सजा पर रोक की याचिका खारिज…….
Next post प्रदेश हित में पार्टी विचारधारा से ऊपर उठकर एकजुट प्रयास करें नेता प्रतिपक्ष: मुख्यमंत्री…….
Close