सेप्टिक टैंक में जा गिरी महिला, मौत मायका पक्ष ने ससुरालियों पर लगाए गंभीर आरोप……

Spread the love

हमीरपुर शहर के साथ लगती ग्राम पंचायत बजूरी में मंगलवार दोपहर बाद एक महिला की सैप्टिक टैंक में डूबने से मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला घर पर काम कर रही थी कि दोपहर के समय सैप्टिक टैंक का ढक्कन टूट गया और महिला उसमें गिर गई। हालांकि परिजन उसे मेडिकल काॅलेज अस्पताल हमीरपुर लेकर आए। अस्पताल लाने से पहले ही महिला दम तोड़ चुकी थी। इसकी सूचना मायका पक्ष को दी गई तो मायका पक्ष के लोग मेडिकल काॅलेज अस्पताल हमीरपुर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस को बुलाया गया। 

पुलिस ने घटनास्थल का किया दौरा
पुलिस ने मायका पक्ष से आए लोगों की बात को सुना और घटनास्थल का दौरा किया। घटनास्थल पर सैप्टिक टैंक का ढक्कन टूटा हुआ था। मायका पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए हैं कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनकी बेटी साधारण थी और वे शादी करने से भी इंकार कर रहे थे। महिला के 2 छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनमें एक एक बेटा 4 साल और बेटी 7 साल की है। मायका पक्ष का कहना है कि महिला की शादी 10 साल पहले हुई थी और शादी के 2-3 साल बाद ही ससुराल वालों ने उनकी बेटी को तंग करना शुरू कर दिया था। उन्होंने कहा कि इस बारे में ससुराल वालों को समझाया था लेकिन वे नहीं माने। 

घटना के समय दुकान पर था महिला का पति
महिला का पति एक दुकान पर काम करता है और जिस समय यह घटना हुई उस समय वह दुकान पर ही था। हालांकि महिला की मौत कैसे हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। इस बारे में पुलिस अधीक्षक डाॅ. आकृति शर्मा ने बताया कि महिला की सैप्टिक टैंक में डूबने से मौत होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर छानबीन की है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है व शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि महिला की मौत कैसे हुई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post शिमला कैंसर अस्पताल मैं हुई चोरी लाखो का सामान उड़ा ले गए चोर….
Next post हिमाचल:…. की दो सगी बहनों ने कड़ी मेहनत के बाद पाई सफलता,एक बनी नर्सिंग ऑफिसर तो दूसरी बनी असिस्टैंट प्रोफैसर………….
Close