Advertisement Section
Header AD Image

संजौली पुलिस चौकी को पुलिस थाने में स्तरोन्नत किया गया था का शुभारम्भ किया

Spread the love

शिमला 12 अक्तूबर : शहरी विकास, आवास, नगर नियोजन, संसदीय कार्य, विधि एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज बैनमोर वार्ड के अंतर्गत संजौली पुलिस चौकी को पुलिस थाने में स्तरोन्नत किया गया था का शुभारम्भ किया ।

इस अवसर पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि बैनमोर वार्ड में लगभग 20 करोड़ से अधिक के विकास कार्य वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान किए गए है। उन्होंने कहा कि दलगत राजनीति से ऊपर उठकर विकास प्रदेश सरकार की प्राथमिकता रही है, जिसे पूरी वचनबद्धता के साथ किया गया है। उन्होंने कहा कि स्मार्ट सिटी व अमृत मिशन के तहत शिमला नगर को विभिन्न रूपों में विकसित किया गया है।
उन्होंने कहा कि पुलिस चौकी को पुलिस थाने में स्तरोन्नत करने से संजौली तथा आसपास के क्षेत्रों में कानून व्यवस्था में सुधार होगा और युवाओं में बढ़ रही नशे की लत को रोकने में सहायक सिद्ध होगा ।
उन्होंने आज राम बाजार में शिमला स्मार्ट सिटी मिशन के तहत निर्मित दुकानों का शुभारंभ कर चाबियां उनके मालिकों को सौंपी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राम बाजार में 90 लाख रुपए की लागत से 19 दुकानों का निर्माण किया गया हे जिनकी चाबियां उनके मालिकों को सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मोदी का दौरा हिमाचल के लिए सौगातों की बरसात:- बालनाहटा
Next post निर्वाचन विभाग द्वारा राजनीतिक दलोंके लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम
Close