Hamirpur News :-48 घंटे में हमीरपुर पुलिस ने दबोचा बड़सर हत्या मामले का आरोपी…..

Spread the love

बड़सर उपमंडल के अंतर्गत दानदडू पंचायत के कसवाड गांव में पिछले काफी वर्षो से रह रहे एक प्रवासी राजबीर की हत्या के मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपी को दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी को नोएडा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।बताते चलें कि 16 जून को राज कुमार ने भाई राजबीर की गुमशुदगी की रिपोर्ट बड़सर थाना में दर्ज करवाई थी। 17 जून  को बड़सर पुलिस ने गुमशुदा व्यक्ति की तलाश शुरू की। पुलिस टीम को कसवाड गांव के छूछबीं नाले के समीप राजबीर की क्षत-विक्षित लाश बरामद की। मामले की संगीनता को मद्देनजर पुलिस अधीक्षक ने तुरंत निरीक्षक योग राज चंदेल की अगुवाई में एक विशेष टीम का गठन किया और आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी।  आरोपी  गिरफ्तारी के लिए टीम बाहरी राज्यों में रवाना किया।

विशेष टीम ने आरोपी की तलाश के लिए उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में दबिश दी। आखिरकार आरोपी व्यक्ति सुनील कुमार निवासी गांब छाबड़ी जिला संभल उत्तर प्रदेश को नोएडा (दिल्ली) से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने 48 घंटे के भीतर हत्यारे को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। एसपी डॉ आकृति शर्मा ने मामले की पुष्टि है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Manali- मनाली से रोहतांग के लिए इलेक्ट्रिक बस शुरू, मात्र 500 रुपये किराया…….
Next post मेधावी विद्यार्थियों का उज्ज्वल भविष्य सुनिश्चित करेगी 200 करोड़ रुपए की मुख्यमंत्री विद्यार्थी प्रोत्साहन योजना….
Close