चम्बा : भांदल में युवक की हत्या, शव को क्षत-विक्षत कर बोरी में डालकर नाले में फैंका…….

Spread the love

चम्बा जिले के उपमंडल सलूणी की पंचायत भांदल में एक युवक की हत्या कर शव को क्षत-विक्षत कर बोरी में पैक कर नाले में फैंकने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सलूणी रामनकांत ठाकुर पुलिस दल सहित घटना स्थल पर पहुंचे।

सलूणी (शक्ति): चम्बा जिले के उपमंडल सलूणी की पंचायत भांदल में एक युवक की हत्या कर शव को क्षत-विक्षत कर बोरी में पैक कर नाले में फैंकने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सलूणी रामनकांत ठाकुर पुलिस दल सहित घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कानूनी कार्रवाई कर शव को कब्जे में लिया और मामले की छानबीन शुरू की। जानकारी के अनुसार युवक और एक लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उनके प्यार की भनक लड़की के परिजनों को लगी तो उन्होंने प्लानिंग के तहत युवक को अपने घर बुलाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर शव को क्षत-विक्षत कर बोरी में पैक कर हलाड़ी नाले में फैंक दिया। 

शुक्रवार को सीमांत चौकी पर तैनात आईआरबी बटालियन के जवान गश्त पर थे तो एक जवान की नजर नाले में बोरी पर पड़ी। उसने बोरी को चैक किया तो उसमें क्षत-विक्षत हालत में शव मिला। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान लेकर छानबीन शुरू की। शक के आधार पर पुलिस द्वारा एक समुदाय के एक परिवार से पूछताछ की जा रही है। मृतक की शिनाख्त मनोहर कुमार पुत्र राजू निवासी गांव थरोली डाकघर संघणी तहसील सलूणी जिला चम्बा के रूप में हुई है। 

घटना की वास्तविक स्थिति का खुलासा पोस्टमार्टम व फोरैंसिक रिपोर्ट आने पर होगा। हालांकि पुलिस भी इस मामले को हत्या मानकर जांच कर रही है। बता दें कि मृतक के परिजनों ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी का मामला पहले ही दर्ज करवाया था। वहीं एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने बताया कि मामले की तहकीकात के लिए फोरैंसिक टीम को घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने हेतु बुलाया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कुफ़री में रात को घुमाने के बहाने हरियाणा के टैक्सी ड्राइवर ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी।
Next post हिमाचल में ई-ऑक्शन की नई प्रणाली शुरू, 8 लाख 10 हजार रुपये में बिका एचपी 12 Q नंबर…..
Close