गांव से मिट्टी-लोहा एकत्रित कर बनेगी वीरभद्र सिंह की विशाल प्रतिमा

Spread the love

शिमला। 8 जुलाई 2022 को वीरभद्र सिंह इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वीरभद्र सिंह की पहली पुण्यतिथि पर कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की पत्नी और हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, बेटे विक्रमादित्य सिंह समेत कांग्रेस के बड़े नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि पहली पुण्यतिथि पर आज सभी लोग पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं। कांग्रेस पार्टी वीरभद्र सिंह की सोच को आगे ले जाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर यशवंत सिंह परमार को हिमाचल माता के नाम से जाना जाता है. तो वहीं, वीरभद्र सिंह भी आधुनिक हिमाचल के निर्माता के नाम से जाने जाते हैं। वीरभद्र सिंह ने समूचे प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया। इसीलिए आज प्रदेश का हर व्यक्ति उन्हें याद करता है क्योंकि उन्होंने बिना भेदभाव प्रदेश भर के लोगों के हित के लिए काम किया।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आज प्रदेश में ऐसी स्थिति है जहां इलाके विशेष का विकास करने का काम किया जा रहा है, लेकिन वीरभद्र सिंह ने समूचे हिमाचल प्रदेश का एक दृष्टि से विकास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post नन्‍द लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने धौलासिद्ध परियोजना के अपस्ट्रीम कॉफ़र डैम का उद्घाटन किया
Next post हिमाचल में पहली बार महिला पुलिस सम्मेलन,अमित शाह करेंगे शिरकत
Close