बिना पैसा दिए दो करोड़ का सेब खरीदकर व्यापारी फरार

Spread the love

बिना पैसा दिए दो करोड़ का सेब खरीदकर व्यापारी फरार

डेढ़ महीने से आनी की खेगसू मंडी में रुका था, रविवार रात को कमरे की खिड़की से भागा

आनी (रामपुर)। बिना पैसा दिए दो करोड़ रुपये का सेब खरीदकर तेलंगाना का एक व्यापारी फरार हो गया है। आरोपी व्यापारी आनी की खेगसू मंडी में डेढ़ महीने से रुका हुआ था। पैले बाद में देने की बात कर हर रोज आढ़तियों से खरीदारी के बाद यह सेब को बाहर भिजवाता रहा।

रविवार रात को आरोपी किसी आढ़ती के साथ कमरे में रुका हुआ था। मौका देखकर यह कमरे की खिड़की से भाग निकला। अब आढ़तियों के साथ बागवानों के भी हाथ-पांव फूल गए है। शिकायतकर्ता आढ़ती कुमार सिंह, सुरेश कुमार और राजेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार सुबह आरोपी व्यापारी नहीं दिखा तो आढ़तियों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन कहीं भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। उन्होंने बताया कि इस कि इस संबंध में पुलिस चौकी लूहरी में शिकायत दर्ज करवाई गयी हैं| शिकायतकर्ताओं के मुताबिक आरोपी का नाम ईशाक इब्राहिम अतनूकर है। यह तेलंगाना के महबूबनगर का रहने वाला है। खेगसू सेब मंडी एसोसिएशन के अध्यक्ष कृष्ण ठाकुर ने पुलिस से फरार व्यापारी को जल्द पकड़ने की मांग की है।

वहीं डीएसपी आनी रविंद्र नेगी ने बताया कि व्यापारी के फरार होने की शिकायत मिली है।  पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।   उल्लेखनीय हैं कि अगर सेब लेकर फरार आरोपी का जल्द पता नहीं चला तो क्षेत्र के सैकड़ो बागवानों की रकम फंस जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post जनता के सामने सरकार का रिपोर्ट कार्ड रखें मुख्यमंत्री, साढ़े चार साल कुछ नहीं किया, चुनावों में हार देखकर कर रहे फ्री की घोषणाएं : नरेश चौहान
Next post भाजपा प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक पार्टी मुख्यालय दीपकमल चक्कर में हुई
Close