Advertisement Section
Header AD Image

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उनके दौरे के दौरान मिली जबरदस्त रिस्पांस से कांग्रेस पार्टी के नेता हताश हैं

Spread the love
शिमला, भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को उनके दौरे के दौरान मिली जबरदस्त रिस्पांस से कांग्रेस पार्टी के नेता हताश हैं।
 उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर एक लोकप्रिय नेता हैं और वह जनता के नेता हैं। जयराम ठाकुर का स्वभाव शालीन है, वह जमीन से जुड़ा नेता है और उनका जनसंपर्क उत्कृष्ट है।
 उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर भीड़ खींचने वाले हैं और उनकी रैलियों में भारी भीड़ थी जिससे कांग्रेस नेताओं को परेशानी हो रही है।
 वहां कसुम्पटी, शिमला ग्रामीण और सिरमौर जिले के निर्वाचन क्षेत्रों में आयोजित रैली उत्कृष्ट रही। ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी ने चुनावी युद्ध शुरू होने से पहले ही अपनी हार मान ली है।
 उन्होंने कहा कि हिमाचल में भाजपा सरकार ने जनता को कई सामाजिक कल्याणकारी योजनाएं दी हैं, जिससे लाखों लोगों को लाभ हुआ है।
 सरकार ने समाज के सभी वर्गों का ख्याल रखा है, आज हिमाचल को भारत में सबसे पारदर्शी प्रणालियों में से एक राज्य के रूप में जाना जाता है।
 भाजपा ने देश और राज्य को भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है।
 हिमाचल भाजपा के शासन में समृद्ध हुआ है।
 कांग्रेस नेताओं को इस तथ्य से सहमत होना चाहिए कि उनके शासन के दौरान बहुत अधिक भ्रष्टाचार था और उनके वरिष्ठ नेताओं को भ्रष्टाचार के कई आरोपों का सामना करना पड़ा था।
 उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं की सूची में शीर्ष पर हैं। मॉर्निंग कंसल्ट सर्वे के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी को 75 फीसदी की अप्रूवल रेटिंग मिली है। पीएम मोदी के बाद मेक्सिको के राष्ट्रपति एंड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्रेडोर और इटली के प्रधानमंत्री मारियो ड्रैगी क्रमश 63 फीसदी और 54 फीसदी रेटिंग के साथ दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं। यह एक और कारण है कि कांग्रेस अपने भविष्य को लेकर चिंतित है।
 यह पहली बार है कि देश ने समग्र विकास देखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पीएम से प्रदेश का हक मांगने में नाकाम रहे सीएमः शगुन दत शर्मा हमीरपुर।
Next post सीटू जिला कमेटी शिमला का दो दिवसीय दसवां जिला सम्मेलन कालीबाड़ी हॉल शिमला में शुरू हुआ।
Close