हिमाचल में 24 पुलिस अधिकारियों का तबादला, तीन आईपीएस भी बदले

Spread the love

हिमाचल में 24 पुलिस अधिकारियों का तबादला, तीन आईपीएस भी बदले

शिमला। हिमाचल सरकार ने गुरुवार को डीएसपी व एएसपी स्तर के 24 तबादला आदेश जारी किए हैं। जबकि एक अधिकारी का तबादला रद्द किया गया है। इस संबंध में मुख्य सचिव आरडी धीमान की ओर से तबादला आदेश जारी किए गए हैं। जारी की गई अधिसूचना के अनुसार आईआरबी बटालियन सकोह से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शमशेर सिंह का तबादला पुलिस मुख्यालय में किया गया है। हमीरपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय कुमार सकलानी को चौथी आईआरबी बटालियन जंगलबेरी तब्दील किया गया है। पुलिस मुख्यालय में तैनाती का इंतजार कर रहे एचपीएस अधिकारी शिवराम चौधरी को द्वितीय आईआरबी बटालियन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर जिम्मेदारी दी गई है। बिलासपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित शर्मा की ट्रांसफर बनगढ़ बटालियन में की गई है। पांचवी आईआरबी बटालियन बस्सी से अजय कुमार का तबादला सोलन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर किया गया है।
इसी तरह से सोलन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार को हमीरपुर में इसी पद पर स्थानांतरित किया गया है। चौथी आईआरबी बटालियन से राजेंद्र कुमार को बिलासपुर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनाती दी गई है। सीआईडी शिमला के एएसपी सुनील दत्त को 31 अगस्त 2022 से शिमला में ही एएसपी के पद पर तैनाती के आदेश दिए गए हैं। मौजूदा अधिकारी को इसी महीने सेवानिवृत होना है।

बनगढ़ बटालियन से मनोज कुमार का तबादला सकोह वाहिनी में किया गया है। सकोह से संजीव कुमार का तबादला डीएसपी डलहौजी के पद पर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post हिमाचल: नूरपुर में भव्य शोभा यात्रा के साथ शुरू हुआ राज्य स्तरीय जन्माष्टमी महोत्सव
Next post शिमला में एक होटल में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़
Close