Today Horoscope 23 September 2023:-दैनिक राशिफल से जानिए, आज किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ…..

Spread the love

23 सितंबर शनिवार का दिन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। राशिफल के अनुसार आज के दिन कुछ राशियां स्वास्थ्य को लेकर आप कुछ परेशान रह सकते हैं। वहीं कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके लिए कार्यक्षेत्र में लाभ के योग बन रहे हैं।

मेष (Aries )

आज का दिन आपका उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर आप कुछ परेशान रह सकते हैं। परिवार और आप मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं। कोई पुराना पारिवारिक विवाद सामने आएगा, जिस कारण परिवार में मानसिक तनाव की स्थिति बनेगी। व्यापार व्यवसाय में कोई बड़ा फेरबदल आज ना करें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है।

वृषभ (Taurus)

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा कार्यक्षेत्र में लाभ के योग बन रहे हैं आज आप कोई पुराना कार्य छोड़ सकते हैं किसी नए कार्य की शुभारंभ और लंबी पार्टनरशिप कार्यक्षेत्र में हो सकती है जिस करण आर्थिक स्थिति में सुधार पत्नी और बच्चों के लिए आज आप कपड़े ज्वेलरी आदि खरीद सकते हैं परिवार में कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा।

मिथुन (Gemini)

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। कोई रुका हुआ पुराना कार्य आज पूरा होगा। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव दिखाई पड़ेगा। व्यापार-व्यवसाय में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कोई नया कार्य आज आप शुरू कर सकते हैं। परिवार में मांगलिक कार्य का योग बनेगा। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क (Cancer)

आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा व पत्नी से चल रहे हैं मतभेद दूर होंगे। व्यापार-व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। किसी विशेष व्यक्ति के संपर्क से कोई बड़ा कार्य आपको आज मिल सकता है। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा। कोई सुखद समाचार परिवार में प्राप्त होगा।

सिंह (Leo )

आज आप शारीरिक तौर से खुद को काफी कमजोर महसूस करेंगे। जिस कारण आपका किसी भी काम में मन नहीं लगेगा। आज आपके हाथ आया हुआ काम छूट सकता है। व्यापार-व्यवसाय में आपके पार्टनर आपको बड़ा धोखा दे सकते हैं। वाणी पर संयम रखें व वाहन आदि के चलने में सावधानी बरतें।

कन्या (Virgo )

आज का दिन आप वाहन आदि चलाने में सावधानी रखें, नहीं तो दुर्घटना के शिकार हो सकते हैं। आज आपका मन अशांत रहेगा। आज भावुकता या जल्दबाजी में कोई भी निर्णय कार्यक्षेत्र में ना लें, नहीं तो इसका परिणाम आपके लिए अच्छा नहीं होगा। आज किसी भी व्यक्ति को बड़ी धनराशि उधार के रूप में दें। पत्नी बच्चों से मतभेद बढ़ सकता है।

तुला (Libra )

आज आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य ना होने से आप मानसिक तौर से परेशान रह सकते हैं। आर्थिक स्थिति के कारण आपको किसी से मदद मांगना पड़ेगा। व्यापार-व्यवसाय में इस समय गिरावट महसूस होगी। साथ ही परिवार में कोई अप्रिय घटना घट सकती है, जिस कारण परिवार का माहौल खराब होगा।

वृश्चिक (Scorpio )

आज के दिन अत्यधिक भागदौड़ के कारण शारीरिक दृष्टि से आप परेशान होंगे। साथ ही मौसम के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आज किसी विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात होने से आपको आर्थिक तौर से लाभ हो सकता है। व्यापार-व्यवसाय में बड़ा निवेश आज ना करें। परिवार को लेकर कोई बड़ी उलझन आज आपके सामने आ सकती है।

धनु ( Sagittarius )

आज के दिन आप व्यापार में नया काम या नई साझेदारी शुरू न करें, नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में विरोधीयों का सामना करना पड़ सकता है। किसी बात को लेकर मन आशंकित बना रहेगा। पत्नी से किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता हैं। वाहन आदि के चलाने में सावधानी रखें।

मकर (Capricorn)

आज आप बाहर की यात्रा पर जा सकते हैं। वाहन आदि चलाने में आज आप सावधानी बरतें। परिवार में किसी बात को लेकर आपको मतभेद का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार मे पुराने साथियों से आपको धोखा मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में रुकावट आएगी और बनता हुआ कार्य बिगड़ सकता है।

कुंभ (Aquarius )

आज के दिन आपको वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। वाद-विवाद से आप दूर रहें। पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनेगी। आप किसी कार्य के सिलसिले में किसी विशेष व्यक्ति से मिल सकते हैं। परंतु कार्य पूर्ण होने में संदेह है। पत्नी से संबंध मधुर होंगे।

मीन (Pisces )

आज के दिन आपके किसी विशेष व्यक्ति का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। आप आज अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें नहीं तो आपका बड़ा नुकसान हो सकता है। किसी बड़े काम से आप हाथ धो बैठेंगे। परिवार में कलह हो सकती है, जिस कारण मन अशांत रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post उप-मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया अंशदान…
Next post सोलन में 25 सितंबर को इन क्षेत्रों में बाधित रहेगी विद्युत आपूर्ति……
Close