नवविवाहिता ने उठाया खौफनाक कदम, पिछले महीने ही हुई थी शादी….

Spread the love

हिमाचल प्रदेश में एक नव  विवाहिता द्वारा आत्महत्या की जाने का मामला सामने आया है। यह मामला जिला ऊना के दौलतपुर चौक क्षेत्र के गांव भद्रकाली का है। यहां एक नव विवाहिता ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वही, विवाहिता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में नवविवाहिता के पिता मलकियत सिंह निवासी हरवाल लोअर ने बताया कि उसकी बेटी की शादी बीते 2 अगस्त को गांव भद्रकाली निवासी अंकुश के साथ हुई। लेकिन शादी के बाद ही पति, सास, ननद व उसके पति उसकी बेटी को शारीरिक तथा मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे।

इससे तंग आकर उसकी बेटी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिखा पत्नी अंकुश शर्मा की तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे दौलतपुर चौक अस्पताल ले गए थे, लेकिन चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रेफर कर दिया।

वहां भी उसकी तबीयत में सुधार नहीं आया और उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। लेकिन रूपनगर के पास नवविवाहिता मौत हो गई। उधर  डीएसपी अंब वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। पिता के आरोपों पर मृतका के ससुराल पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post हिमाचल:- चिट्टे के आरोपी ने पुलिस कांस्टेबल पर पत्थर से किया वार दांतों से भी काटा,आरोपी गिरफ्तार….
Next post मुख्यमंत्री की माता ने आपदा राहत कोष में किया अंशदान….
Close