लव जिहाद ,मंडी के बल्ह में जम्मू-कश्मीर के एक युवक ने हिंदू बन लडक़ी भगाई…..

Spread the love

मंडी जिला की बल्ह तहसील के एक गांव की युवती के साथ लव जिहाद का मामला सामने आया है। जम्मू-कश्मीर के एक युवक ने सोनू बन बल्ह तहसील की एक लडक़ी को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसे राजौरी ले गया। यहां पहुंचने के बाद पता चला की सोनू हिंदू नहीं है, बल्कि उसका असली नाम अयाज खान है। राजौरी में जबरदस्ती युवती का धर्म परिवर्तन करवाया कर निकाह किया गया। कई दिन युवती को कमरे में बंद कर मारपीट की गई। किसी तरह से युवती ने अपने मां-बाप के पास अयाज खान का आधार कार्ड भेजा, तो माता-पिता ने बेटी की गुमशुदगी की एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस मां-बाप को संग लेकर राजौरी से बेटी को तो ले आई, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

यही नहीं, आरोपियों ने अब एक दिन युवती के घर पहुंच कर उसके भाई व परिजनों के साथ मारपीट की और धमकियां देकर फरार हो गए। युवती ने एसपी मंडी के पास पहुंचकर सारी आपबीती सुनाई है। उक्त युवक उसके पिता के साथ काम करता था और धीरे-धीरे उसका घर पर आना शुरू हुआ। कुछ ही दिनों में मैं उसके प्यार में पड़ कर राजौरी चली गई। वहां जाकर उसे पता चला कि वो विशेष समुदाय से है।

आरोपियों की तलाश

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंडी सौम्या सांबशिवन ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल नंबर के जरिए उनकी तलाश की जा रही है। कई जगहों पर उनकी तलाश की गई है, जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

पहले बहन बनाया, फिर प्यार का इजहार

आरोपी ने पहले युवती को बहन बनाया और बाद में प्यार का इजहार किया। दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और एक दिन उसने बताया कि वो आर्मी में भर्ती हो गया है और उसकी पोस्ंिटग कश्मीर में हुई है। युवक ने लडक़ी को साथ चलने को कहा। प्यार में अंधी युवती भी बिना घर वालों को बताए उसके साथ चल दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Today horoscope 21 September 2023/आज का राशिफल 21 सितंबर 2023: इनके कारोबार में वृद्धि होगी निवेश शुभ रहेगा, जानें किन्हें होगा धन लाभ….
Next post राजधानी में दम्पति के झगड़े के बीच पत्नी ने कनैणा जंगल में फांसी लगाकर दी अपनी जान……
Close