तेज़ रफ्तार ट्रक ने 10 साल के मासूम को कुचला,मोके पर मौत ,चालक फरार ……

Spread the love

पांवटा साहिब हाईवे पर सोमवार शाम एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। ओवर स्पीड ट्रक की टक्कर में 10 साल के मासूम ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम 6 बजे मुख्यालय से करीब दस किलोमीटर दूर चौथी कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा शंभूवाला में सड़क पार कर रहा था। इसी दौरान पांवटा साहिब की तरफ से आ रहे ओवर स्पीड ट्रक ने बच्चे को कुचल दिया।शुरुआती जांच में यह भी सामने आया है कि ओवर स्पीड ट्रक की ब्रेक भी काफी दूर जाकर लगी।

हादसे के तुरंत बाद ही चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। तकरीबन एक घंटे के भीतर ही पुलिस ने ट्रक के मालिक को ट्रेस कर लिया है, साथ ही चालक की भी तलाश की जा रही है।उधर, मासूम बच्चे के शव को डॉक्टर वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। मृतक बच्चे की शिनाख्त 10 साल के प्रीतम पुत्र शंकर के तौर पर की गई है।

पीड़ित परिवार बिहार का रहने वाला है। शंभू वाला में मजदूरी के सिलसिले में किराए के मकान में रह रहा था।उधर, डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने शंभू वाला हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे बच्चे को सामने से हिट कर दिया। उन्होंने कहा कि चालक की तलाश की जा रही है। डीएसपी ने कहा कि मामला दर्ज किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post हिमाचल : चम्बा के साहो की हिना बनीं नर्सिंग ऑफिसर, एम्स जम्मू में देंगी सेवाएं….
Next post जमीन में हिस्सा न मिलने से नाराज बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप को कुल्हाड़ी से काट डाला……
Close