दिल दहला देने वाली वारदात,पत्नी ने पति की आंखों में डाली मिर्च, बांध कर लगाई आग……..

Spread the love

शिमला। हिमाचल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पति पत्नी में हुई मामूली कहासुनी के बाद भड़की पत्नी ने अपने पति की आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। यही नहीं मिर्च पाउडर डालने के बाद उसने पति को चारपाई से बांध दिया और उसे आग लगा दी। घटना के बाद पत्नी मौके से फरार हो गई। यह सनसनीखेज मामला हिमाचल की राजधानी शिमला के शरकला से सामने आया है। वहीं दंपति नेपाली मूल के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

चारपाई से बांध कर लगा दी आग

मिली जानकारी के अनुसार शिमला के शरकला में किराये के मकान में रहने वाले नेपाली मूल के पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़े के बाद भड़की पत्नी ने कमरे में पड़ा मिर्च पाउडर पति की आंखों में डाल दिया। यही नहीं उसके बाद पत्नी ने पति को चारपाई से बांध कर आग लगा दी। महिला ने उसके बाद कमरे को बाहर से बंद कर दिया और मौके से फरार हो गई।

आस पड़ोस के लोगों ने बचाया पति

आग से घिरे पति के चिल्लाने की आवाज सुन कर आसपड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह से दरवाजा खोल कर पीड़ित व्यक्ति को बचाया। आग लगने से व्यक्ति बुरी तरह से झुलस गया था। जिसे आसपास के लोगों ने आईजीएमसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआई रेफर कर दिया है।

छोटा शिमला में दर्ज करवाया मामला

वहीं मामले की शिकायत छोटा शिमला पुलिस थाना में दर्ज करवाई गई। पुलिस को दी शिकायत में नेपाली मूल के पीड़ित व्यक्ति आकाश ने बताया कि शनिवार रात को उसका अपनी पत्नी रीना से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद पत्नी ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया। जिसके बाद मुझे चारपाई से बांध कर आग लगा दी।

पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित का मेडिकल करवा लिया है। वहीं पुलिस ने एफएसएल की टीम सहित घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य भी जुटाए। मामले की पुष्टि करते हुए अतिरिक्त पुलिस सुनील नेगी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 342 व 307 के तहत मामला दर्ज कर अन्य पहलुओं की जांच शुरू कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू आज हैदराबाद में कांग्रेस कार्य समिति की दूसरे दिन की बैठक में भाग लेते हुए।
Next post Today Horoscope19 September 2023/आज का राशिफल19 सितंबर 2023:गणेश चतुर्थी आज, कुंभ-सिंह समेत इन जातकों की चमकेगी किस्मत……
Close