हिमाचल में बड़ा हादसा, गोबिंदसागर झील में डूबे पंजाब के सात युवक; तलाश जारी

Spread the love

शिमला। हिमाचल के ऊना जिला गोबिंदसागर झील में सात युवाओं के डूबने की सूचना मिली है। यह सभी युवक पंजाब के मोहाली के बताए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके के लिए रवाना हो गई है। हादसा गांव कोलका बाबा गरीब दास मंदिर के पास गोबिंद सागर झील में करीब 4 बजे हुआ है।

पुलिस को 7 युवकों की डूबने की सूचना मिली है। बताया जा रहा है कि 11 लोग गांव बनूड़ जिला महोली पंजाब से बाबा बालक नाथ मंदिर जा रहे थे। इसी दौरान बाबा गरीब दास मंदिर के पास यह सभी 11 युवक गोबिंदसागर झील में नहाने उतर गए। पानी की गहराई का पता ना होने के चलते सात युवक झील में डूब गए जबकि चार युवक बाहर निकलने में कामयाब हो गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे। उनकी आवाज सुन कर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक डूबे हुए युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया। सूचना मिलते ही पुलिस के साथ प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है। गोताखोर और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी भी मौके पर हैं।

डूबने वाले युवकों की पहचान रमन पुत्र लाल चंद, पवन पुत्र सुरजीत राम, अरुण पुत्र रमेश कुमार, लव पुत्र लाल चंद, लखवीर पुत्र रमेश कुमार, विशाल पुत्र राजू, शिवा पुत्र अवतार सिंह के रूप में हुई है। हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यह भी बताया जा रहा है कि डूबने वालों में दो सगे भाई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्यमंत्री ने जिला चम्बा के चुराह विधानसभा क्षेत्र के कोटी में खंड विकास कार्यालय खोलने की घोषणा की
Next post मुख्यमंत्री ने जिला चम्बा के चुराह विधानसभा क्षेत्र के कोटी में खंड विकास कार्यालय खोलने की घोषणा की
Close