हिमाचल में पकड़ा गद्दार फौजी, पाक एजेंसी ISI को भेजे थे आर्मी कैंट के नक्शे….

Spread the love

पुलिस सूत्रों की मानें तो मनप्रीत सिंह को जब पता चला कि अमरीक सिंह की पोल खुल चुकी है तो वह छुट्टी लेकर हिमाचल भाग गया था।पुलिस ने टेक्निकल और ह्यूमन इंटेलिजेंस की मदद से उसे हिमाचल से काबू किया है। पटियाला पुलिस फौजी मनप्रीत सिंह को लेकर पटियाला पहुंच रही है। फौजी मनप्रीत सिंह से बड़े खुलासे हो सकते हैं।आपको बता दें कि पटियाल जेल में बंद नशा तस्कर के मोबाइल से पुलिस को भारतीय सेना से जुड़े संवेदनशील दस्तावेज मिले थे।

इस दौरान पता चला कि नशा तस्कर अमरीक सिंह को पाकिस्तानी खुफिया एंजेसी ने हथियार भी भेजे थे। अमरीक सिंह ने हिमाचल के पालमपुर स्थित योल आर्मी कैंट के नक्शे और तस्वीरें पाकिस्तान भेजी थी। इसी मामले में अब एक और गिरफ्तारी हुई है और भारतीय सेना के जवान को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मनप्रीत सिंह ने ही अमरीक सिंह को पालमपुर के योल आर्मी कैंट के सभी नक्शे मुहैया करवाए थे।

इसके बाद अमरीक सिंह ने पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई को 140 पन्नों की पीडीएफ फाइल भेजी थी। मनप्रीत सिंह पहले पटियाला पोस्टेड था। उसके बाद वह पठानकोट पोस्टेड रहा और मौजूदा समय में वह मध्य प्रदेश तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post आकाशवाणी शिमला द्वारा जी-20 के अन्तर्गत आज राजीव गांधी राजकीय महाविद्यालय कोटशेरा शिमला में किया भाषण प्रतियोगिता का आयोजन…
Next post Today Horoscope 13 September 2023:-जानिए सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, पढ़िए दैनिक राशिफल….
Close