18 वर्षीय छात्र ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…..

Spread the love

सोलन…. जिले के बरोटीवाला के चितकारा विवि में बीसीए के छात्र ने कमरे में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। बरोटीवाला पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव उन्हें सौंप दिया।

कर्ण राणा (18) पुत्र विजेंद्र सिंह हरियाणा के पलवल जिले के ओमक्स सिटी का रहने वाला था। वह चितकारा विवि में बीसीए का प्रथम वर्ष का छात्र था। पिछले 22 दिन से कक्षाएं शुरू हुई थीं। कर्ण तीन अन्य छात्रों के साथ एक रूम में विवि के हास्टल में रहता था। जिस समय उसने फंदा लगाया उस दौरान अन्य उसके साथी छात्र कक्षा में थे। जब वह कक्षा से आए तो कर्ण को उन्होंने कमरे में फंदे पर देखा।जिसकी सूचना उन्होंने विवि के प्रबंधकों की दी। उन्होंने बरोटीवाला पुलिस को मौके पर बुलाया।

सूचना मिलते ही अतिरिक्त एसपी रमेश शर्मा और थाना प्रभारी संजय कुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस ने छात्र का लैपटाॅप और मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। कर्ण ने सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। डीएसपी प्रियंक गुप्ता ने बताया कि अभी छात्र का लैपटाॅप और मोबाइल लॉक है। उसे खुलवाया जाएगा और मोबाइल की कॉल डिटेल ली जाएगी। उसके आधार पर मामले की जांच की जाएगी। फिलहाल युवक के पिता ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है और शव को पोस्टमार्टम के बाद अपने साथ पलवल ले गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post SBI Probationary Officers Recruitment 2023, जाने महत्वपूर्ण Dates…
Next post मुख्यमंत्री ने चंबा हादसे पर शोक व्यक्त किया….
Close