घबराए युवक ने कर दिया सुसाइड,पेट्रोल की जगह कार में डाल दिया डीजल……

Spread the love

पेट्रोल पंप पर मात्र 16 दिनों से काम कर रहे एक युवक ने गलती से कार में पेट्रोल की जगह डीजल भर दिया। इसी गलती से घबराकर आत्महत्या कर ली। मामला मंडी जिला के सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाले तताहर गांव के पेट्रोल पंप पर पेश आया है।मिली जानकारी के अनुसार 19 वर्षीय कर्ण गुप्ता पुत्र हरीश गुप्ता निवासी गांव एवं डाकघर थौना का निवासी था। बीते करीब 16 दिनों से तताहर स्थित पेट्रोल पंप पर तेल भरने का काम कर रहा था। बीती रात को एक कार तेल भरवाने पंप पर आई और कार मालिक ने उसे पेट्रोल भरने के लिए कहा। कर्ण ने गलती से पेट्रोल की जगह डीजल भर दिया। उसे जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने गाड़ी के मालिक को अपनी गलती बता दी। कार मालिक ने उसे फटकार लगाई गई। कार को पंप पर ही खड़ा कर दिया गया। इसके बाद वो रातभर काम करता रहा और सुबह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया।

वही,  सुबह जब लोगों ने उसका कमरा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला तो उन्होंने दरवाजे को तोड़ दिया। अंदर जाकर देखा कि वह पंखे से झूल रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद सरकाघाट पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

कर्ण अपने परिवार का इकलौता बेटा था और उसने हाल ही में पपलोग से आईटीआई (ITI) पास की थी। गरीबी के कारण पेट्रोल पंप पर काम कर रहा था। एसपी (SP) मंडी सौम्या सांबशिवन ने मामले की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post  शर्मनाक हादसा :-शिमला में दो नाबालिग युवतियों से दुराचार…..
Next post NSTI Shimla Guest Faculty Recruitment 2023 Apply
Close