शर्मसार: हिमाचल में कलयुगी पिता ने नवजात बच्ची को बेच दिया एक लाख में…..

Spread the love

हमीरपुर : मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर की बरोह पंचायत में एक कलियुगी पिता ने अपनी 12 दिन की बेटी को एक लाख रुपए में बेचने की फिराक में था। इसी जानकारी पुलिस को मिली। पुलिस ने इसकी जानकारी चाइल्डलाइन को दी है। आरोपी पिता प्रवासी है। बताया जा रहा है कि बच्ची की मां मानसिक रूप से परेशान है और वह बेटी की देखभाल भी सही ढग से नहीं कर सकती है। जिसके चलते ही 12 दिन की बच्ची को पीलिया हो गया हैं।

बच्ची को पीलिया होने की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों ने बच्ची को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में भर्ती करवायाए लेकिन उसके मां बाप ने पूरा इलाज करवाए बिना ही एक दिन बाद ही वह बच्ची को वापस अपने साथ घर ले आए। इस सब के बीच क्षेत्र का ही एक दंपति ने बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई और उसके पिता से बात करने पहुंचे।

बच्ची के पिता ने बच्ची को गोद देने की एवज में दंपति से एक लाख रुपए की मांग की। जिसे सुन कर दंपति के अलावा वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए। पिता का इस तरह का व्यवहार देख कर बच्ची को गोद लेने आया दंपति भी पीछे हट गया। वहीं पंचायत प्रधान ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। बरोहा पंचायत की प्रधान निर्मला देवी ने बताया कि पिता की बात सुनने के बाद मामले की सूचना एसपी हमीरपुर आकृति को दे दी गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए भारतीय टीम का एलान,जानें किस किस को मिली जगह…..
Next post मुख्य सचिव ने प्रधानमंत्री कार्यालय को प्रदेश में सड़क अधोसंरचना को हुए नुकसान की अद्यतन स्थिति से अवगत करवाया….
Close