पिता ने की बेशर्मी की सारी हदे पार ,अपनी ही पत्नी और बेटी को कुल्हाड़ी से काट कर की हत्या…..

Spread the love

बदायूं के दातागंज के भुड़ेली गांव में खुशबू और उसकी मासूम बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। इस दौरान आरोपी अखिलेश की दोनों बहनें भाभी और भतीजी को बचाने के लिए गिड़गिड़ाती रहीं, हाथ जोड़तीं रहीं। पैरों तक पर गिर गईं लेकिन आरोपी पर जुनून सवार रहा। वह मां-बेटी पर ताबड़तोड़ वार करता रहा।

बहनों ने घर से बाहर आकर मोहल्ले वालों से भी बचाने की गुहार लगाई लेकिन कोई व्यक्ति मां-बेटी को बचाने नहीं आया। घटना के समय घर में परिवार के पांच सदस्य मौजूद थे। उनमें अखिलेश, उसकी पत्नी खुशबू, बेटी सृष्टि और अखिलेश की बहनें सविता व जसोदा शामिल थीं। 

बताते हैं कि अखिलेश का परिवार काफी बड़ा है। नौ भाई-बहनों में अखिलेश सबसे बड़ा है। उसके माता-पिता, बहन सुहानी, भाई अनूप, अचल, रोहित और सबसे छोटी बहन दीपांशी बरेली के करगैना में रहते हैं।

उससे छोटी बहन कविता की शादी हो चुकी है। सविता और जसोदा घर का काम संभालने और सृष्टि की देखभाल की खातिर यहीं रहतीं थीं। सुबह 6:30 बजे सविता और जसोदा पालतू पशुओं को चारा डाल रहीं थीं। उसी दौरान अखिलेश खेत से लौटा। खुशबू, बेटी को चारपाई पर दूध पिला रही थीजब वह उनपर भी हमलावर हुआ तो वे घर से बाहर भागीं। उन्होंने मोहल्ले वालों से मदद मांगी। वह दोनों को बचाने के लिए चीखती रहीं लेकिन मोहल्ले का कोई व्यक्ति उन्हें बचाने नहीं आया। कुछ ही देर में अखिलेश ने पत्नी और बेटी की जान ले ली।

परिवार वालों ने कहा-पत्नी से खूब प्यार करता था अखिलेश…..
परिवार वालों का कहना है कि अखिलेश खुशबू से खूब प्यार करता था। जब भी खुशबू मायके जाने की बात कहती थी तो वह झगड़ा करने लगता था। ऐसा कई बार हो चुका थामंगलवार शाम उसने मां के पास जाने को कहा था। इसी बात से अखिलेश चिढ़ गया। हालांकि बाद में उसने मायके में छोड़ने की हामी भर दी, लेकिन बुधवार सुबह अचानक ने जाने उसे क्या हुआ कि उसने पत्नी और बेटी की जान ले ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कांगड़ा जिले के बाढ़ प्रभावितों को विशेष राहत पैकेज देगी सरकार: मुख्यमंत्री…
Next post समरहिल : एचपीयू के प्रोफेसर का शव बरामद, घटनास्थल से दो किमी दूर मिली बॉडी…..
Close