ऊना में  चिट्टे के साथ नादौन के दो व्यक्ति गिरफ्तार….

Spread the love

हिमाचल प्रदेश के साथ सटे पड़ोसी राज्य पंजाब के होशियारपुर से चिट्टे (हैरोइन) की खेप लेकर आ रहे 2 ड्रग पैडलर को गगरेट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनसे करीब 41.50 ग्राम चिट्टे की खेप बरामद की गई है। इनमें से एक फोटोग्राफर का काम करता है तो दूसरा अभी बेरोजगार है। गगरेट पुलिस ने इन दोनों के विरुद्ध मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
स्कूटी पर सवार थे दोनों आरोपी
गगरेट पुलिस को पुख्ता सूचना मिली थी कि होशियारपुर से चिट्टे की खेप हिमाचल लाई जा रही है। इस टिप के आधार पर गगरेट पुलिस ने होशियारपुर-गगरेट मार्ग पर चौकसी बढ़ा दी। इसी बीच होशियारपुर की ओर से एक स्कूटी आती दिखाई दी, जिस पर 2 युवक सवार थे। आईपीएस (प्रोबेशन) टी.साईं वर्मा की अगुवाई में पुलिस दल ने जब शक के आधार पर उन्हें रोककर तलाशी ली तो स्कूटी में रखा एक पैकेट बरामद हुआ। पुलिस ने जब उसकी जांच की तो उसमें से चिट्टे की खेप बरामद हुई। 

पहली बार खेप लेने नादौन से होशियारपुर गए थे युवक
ड्रग पैडलर युवकों ने स्वीकार किया कि वे पहली बार ही इस खेप को लेने नादौन से होशियारपुर गए थे जबकि जिस व्यक्ति ने यह माल खरीदा है उसकी सीधी डील होशियारपुर के ड्रग डीलर के साथ हुई थी। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों की शिनाख्त संजय कुमार उर्फ संजू पुत्र स्वर्गीय सुरेश कुमार निवासी झंबर तहसील नादौन व राकेश कुमार उर्फ शामू पुत्र कुलदीप चंद शर्मा निवासी बेला, तहसील नादौन जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। 

मुख्य सप्लायर की धरपकड़ को पुलिस दे सकती है दबिश
उधर, इस मामले में पुलिस अब नादौन में बैठे नशा माफिया के साथ होशियारपुर से ड्रग रैकेट चला रहे मुख्य सप्लायर की धरपकड़ करने के लिए नादौन व होशियारपुर में भी दबिश दे सकती है। डीएसपी अम्ब डॉ. वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस ने मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गगरेट पुलिस द्वारा चिट्टे की इतने बड़े पैमाने पर पकड़ी गई यह पहली खेप है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post घर की छत गिरने से एक की मौत, एक जख्मी……
Next post Today Horoscope 10 August 2023/आज का राशिफल 10 अगस्त 2023 :-आज इन राशियों को मिलेगा आर्थिक क्षेत्र में लाभ, पढ़िए दैनिक राशिफल….
Close