Aaj Ka Rashifal 29June 2023: धनु, मकर और कुंभ समेत इन तीन राशि के जातकों को मिल सकता है, शुभ समाचार , 29जून का दिन मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा। ……

Spread the love

मेष

आज का दिन गृहस्थ एवं दांपत्य जीवन के लिए बहुत अनुकूल है. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय गुजरेगा. आप प्रेम का सुखद अनुभव पा सकेंगे. आर्थिक लाभ तथा प्रवास की भी संभावना है. विचारों में उग्रता तथा अधिकार की भावना बढ़ेगी. आज आपके काम की प्रशंसा भी हो सकती है. वाद-विवाद टालने की कोशिश करें. वाहन सुख अच्छा रहेगा.

वृष

आज का दिन शुभ फलदायी है. आपका शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सारा दिन आप आनंद और उल्लास में गुजारने वाले हैं. दिन के सभी काम योजनानुसार पूरे होंगे. इनकम बढ़ने की संभावना रहेगी. महिलाओं को मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे तथा लाभ होगा. बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार होगा. कोई अधूरा काम पूरा हो सकता है.

मिथुन

आप तन एवं मन की अस्वस्थता का अनुभव करेंगे. आज नया काम शुरू करने की योजना बनेगी, हालांकि आज आप इंतजार करें. वाद-विवाद में मानहानि होने की आशंका है. संतान के काम के पीछे व्यय करना पड़ सकता है. पाचन क्रिया सम्बंधी बीमारियों से पीड़ित रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता भी सताएगी. विद्यार्थियों के लिए बहुत अच्छा दिन है. यात्रा-प्रवास के लिए समय अनुकूल नहीं है

कर्क

आज किताब पढ़कर समय बिता सकते हैं। दिखावे और आडंबर के चक्कर में गलती न हो इसका ध्यान रखें। आत्मग्लानि जैसी महसूस हो तो मित्रों से बात करें वो आपका मनोबल बढ़ायेंगे। अपनी उन्नति को लेकर आशंकित रहेंगे। कर्मचारियों के ऊपर काफी दबाव हो सकता है। परिवार के लोगों के साथ वक्त बीतेगा।

सिंह

वैवाहिक सम्बन्धों में काफी प्रगाढ़ता रहेगी। जीवनसाथी की सलाह से आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा। सन्तान की शिक्षा में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। आनन्द और उल्लास के साथ समय बिताएंगे। आज का दिन खुशी में व्यतीत होगा। व्यवसाय में उत्तरोत्तर प्रगति के योग बन रहे हैं।

कन्या

मांगलिक कार्य की रूपरेखा बन सकती है। अप्रिय व्यक्तियों से मिलने के कारण कुपित हो सकते हैं। आपको लक्ष्यों के प्रति सजग रहना चाहिये। बैंकिंग से जुड़े लोगों को काफी काम करना पड़ेगा। नौकरी में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। समय पर काम नहीं होने से तनाव होगा। आप काफी व्यस्त रहेंगे।

तुला

नौकरी में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। कीमती वस्तुओं को खरीद सकते हैं। सामाजिक कार्यों में आप व्यस्त होंगे। लेकिन सुरक्षा के साथ खिलवाड़ न करें। आज किसी मामले में हो रही हार को अपने परिश्रम से जीत में बदलेंगे। आपको मनपसंद चीज आज प्राप्त हो सकती है।  प्रियजनों से आपको उपहार मिलने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक

आज धन के मामले में आपको निराशा हाथ लग सकती है। आत्ममनन और विश्लेषण में समय जरूर लगायें। प्रियजनों के प्रति अपना व्यवहार अच्छा रखें।व्यर्थ के कार्यों में अपना समय बर्बाद न करें। बातचीत के माध्यम से परेशानी सुलझाने का प्रयास करें।

काफी प्रसन्नता और सन्तुष्टि का अनुभव करेंगे। थोड़ी सी मेहनत में अच्छा परिणाम अर्जित करेंगे। घर पर अच्छा समय बितायेंगे।  राजनीति से जुड़े लोगों के लिये दिन बेहद भाग्यशाली रहने वाला है। लोग आपकी सलाह का अनुसरण करेंगे।

मकर

ग्रह स्थिति आपके लिये अनुकूल है। नया निवेश कर सकते हैं। अपनी इच्छाशक्ति के बल पर बिखरे हुए काम को बना लेंगे। आप लोगों के बीच प्रेरणा बनकर उभर सकते हैं। जॉब में बदलाव के विषय में सोच सकते हैं। पुराने विचारों को छोड़कर नये विचारों को अपनायें। कानूनी मामलों में विजय मिलेगी।

कुंभ

मल्टीनेशनल कंपनियों में काम कर रहे लोगों को बॉस से शाबाशी मिल सकती है। ऑनलाइन किसी बड़ी मीटिंग में शामिल होंगे। बच्चों को नैतिक शिक्षा देंगे।देव आराधना और विचार मनन को आप समय नहीं देंगे। साझेदारी के कार्यों के लिये समय उत्तम है।

मीन

पारिवारिक मामलों में बाहर के लोगों की राय न लें। धैर्य और विवेक से काम लेना बेहद जरूरी है। आप विरोधाभास जैसी स्थिति में फंस सकते हैं। अपनी जिम्मेदारियों को तय करने का प्रयास करें। भीड़भाड़ में जाने का जोखिम न उठायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Himachal/27 वर्षीय युवक ने पंखे से फंदा लगाकर दी जान, एक महीना पहले हुए थी शादी……
Next post बल्क ड्रग पार्क में सतत् जल उपलब्धता पर व्यय किए जाएंगे 11.75 करोड़ रुपये: उद्योग मंत्री……
Close