Advertisement Section
Header AD Image

सैंज में 3.5 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले बस स्टैंड की आधारशिला भी रखी।

Spread the love

बिजली महादेव सड़क का उन्नयन 17.81 करोड़ रुपये, अखाड़ा बाजार कुल्लू के रामबाग में 35 लाख के शहीद स्मारक, बिजली महादेव में डेढ़ करोड़ रुपये के बहुउद्देश्यीय पर्यावरण संरक्षण केंद्र और सैंज में 3.5 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले बस स्टैंड की आधारशिला भी रखी।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में पूरे राज्य और विशेष रूप से कुल्लू जिले में चहुमुखी विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान मुख्यमंत्री ने यह सुनिश्चित किया कि विकास कार्य प्रभावित न हों और साथ ही कोरोना रोगियों की सर्वाेत्तम देखभाल और उपचार भी सुनिश्चित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा में हिस्सा लेने वाले देश के पहले प्रधानमंत्री बने। यह राज्य की देव संस्कृति में प्रधानमंत्री की आस्था को दर्शाता है।
बंजार के विधायक सुरेन्द्र शौरी, आनी के विधायक किशोरी लाल सागर और पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने भी इस अवसर पर अपने विचार रखे। उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया।
इस अवसर पर एचपीएमसी के उपाध्यक्ष राम सिंह, एग्रो इंडस्ट्रीज के उपाध्यक्ष युवराज बौद्ध, जिला भाजपा अध्यक्ष भीमसेन, एसपी गुरदेव शर्मा, निदेशक उच्चत्तर शिक्षा डॉ. अमरजीत शर्मा, जिला कारदार संघ के अध्यक्ष दोत राम सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post अविनाश राय खन्ना भाजपा कार्यकर्ताओं को दे रहे अहम टिप्स
Next post हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय
Close