हिमाचल के हमीरपुर में खेत में मिला लापता 28 वर्षीय युवक का शव …

Spread the love

हमीरपुर/ के उपमंडल बड़सर के दांदडू गांव में एक युवक का शव खेत के किनारे पड़ा हुआ मिला है। हालाँकि युवक की मौत किन कारणों से हुई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। साथ ही घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतक युवक की शिनाख्त 28 वर्षीय राजवीर के तौर पर हुई है।

जानकारी के मुताबिक, 13 जून से लापता राजवीर का शव खेत के किनारे पड़ा हुआ था। बड़सर पुलिस ने 16 जून से ही खोजी अभियान चलाया था, जिसके बाद शनिवार को बड़सर पुलिस को लाश एक खेत के किनारे मिली।

हालांकि इस जगह ज्यादा लोगों का आना जाना नहीं है। ऐसे में फॉरेनसिक टीम को बुलाया गया। मंडी से फॉरेंसिक एक्सपर्ट के पहुंचने के बाद मृतक की लाश की शिनाख्त की। मृतक के परिजनों ने बताया कि उनका परिवार 20 साल से हमीरपुर में रह रहा है। वह उत्तर प्रदेश मुरादाबाद के रहने वाले हैं। मृतक पेशे से मिस्त्री है।

मृतक की शादी हो चुकी है और दो बच्चे भी है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि 13 जून की शाम के समय वह अपने किसी दोस्त के साथ शराब पी रहा था। जिसके बाद वह उस रात वह घर नहीं आया था। वहीं पुलिस भी मामले की जाँच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्यमंत्री ने हिमाचल पथ परिवहन निगम की 20 नई ई-बसों को हरी झंडी दिखाई….
Next post हिमाचल प्रदेश मंत्रिमण्डल के निर्णय…..
Close