Advertisement Section
Header AD Image

प्रदेश में सरकार की उपेक्षा के चलते पहले ही स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल-प्रतिभा सिंह

Spread the love
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने  चिकित्सकों की हड़ताल पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में सरकार की उपेक्षा के चलते पहले ही स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है,ऐसे में डॉक्टरों की पेन डाऊन  हड़ताल से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जो बहुत ही चिंता की बात है। उन्होंने कहा है कि सरकार अपनी चुनावी रैलियों में व्यस्त है और उन्हें प्रदेश की कोई चिंता नही है।
प्रतिभा सिंह ने मुख्यमंत्री से तुरंत डॉक्टरों से बातचीत करने और उनकी मांगों को पूरा करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा है कि डॉक्टरों की मांगें पूरी तरह उचित है। उन्होंने डॉक्टरों से भी आग्रह किया है कि वह लोगों की समस्याओं को देखते हुए अपना कर्तव्य निष्ठा को निभाये। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस सत्ता में आने के बाद उनकी मांगों को पूरा करेगी।
प्रतिभा सिंह ने कहा कि डॉक्टरों का अपनी मांगों को लेकर सरकार से बार बार मिलना और सरकार का उनकी मांगों व समस्याओं को नजरअंदाज करना डॉक्टरों के प्रति सरकार की संवेदनहीनता को दर्शता है,जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कन्या छात्रावास का शिलान्यास तथा नवनिर्मित परिसर मंच का लोकार्पण किया।
Next post स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया को संपन्न करने के लिए मीडिया से संबद्ध संस्थानों की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण
Close