कांग्रेस ने हमेशा ही महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिये कार्य किया : प्रतिभा सिंह

Spread the love

शिमला। कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा है कांग्रेस ने हमेशा ही महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिये कार्य किया। उन्होंने कहा कि महिलाएं आज हर क्षेत्र में आगे है। उन्होंने महिलाओं से एकजुट होने और कांग्रेस को भरपूर समर्थन देने का आह्वान किया।

आज मनाली विधानसभा क्षेत्र के जगत सुख में ब्लॉक स्तरीय महिला सम्मान समारोह की अध्यक्षता करते हुए प्रतिभा सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री स्व वीरभद्र सिंह को याद करते हुए कहा कि प्रदेश के विकास में उनके उल्लेखनीय योगदान को कभी नही भुलाया जा सकता। उन्होंने कहा कि  प्रदेश की  वर्तमान भाजपा सरकार पूर्व कांग्रेस सरकार के किये गए कार्यों के उद्घाटन कर रहे है जो पूर्व कांग्रेस सरकार ने शुरू किए थे।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के लोगों से किया कोई भी वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने बागवानों और किसानों से किया वायदा भी पूरा नहीं किया।उन्होंने कहा कि आज प्रदेश 70 हजार करोड़ के कर्ज तले डूब गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन बार प्रदेश का दौरा कर चुके है पर इस दौरान उन्होंने न तो महंगाई पर कोई बात करते है और न ही बेरोजगारी पर।

प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने मेनिफेस्टो में कर्मचारियों की ओल्ड पेंशन को शामिल कर सत्ता में आते ही इसे लागू करेगी।उन्होंने इस दौरान मानली ब्लॉक के सभी मंडलो को उनकी मांग पर अपनी सांसद निधि से 15,15 हजार देने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि वह अपने पूरे ससंदीय क्षेत्र के विकास के प्रति कृतसकंल्प है।

प्रतिभा सिंह ने मनाली ब्लॉक कांग्रेस की एकजुटता पर खुशी जताते  हुए कहा कि इस बार मानली से कांग्रेस की जीत पक्की है,इसके लिये उन्होंने यहां लोगों को अग्रिम बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पुलिस भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों को निःशुल्क बस यात्रा सुविधा
Next post राज्यपाल ने शिमला के सरस्वती विद्या मन्दिर पाठशाला के विद्यार्थियों के साथ संवाद किया
Close