नगर निगम व विधानसभा चुनावों के लिए प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग को चुस्त दुरुस्त करेगी : नरेश

Spread the love

शिमला। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेश चौहान की अध्यक्षता में राजीव भवन शिमला में आयोजित बैठक में आज इस पर गहन चर्चा की गई और उपस्थित सद्स्यों ने मीडिया विभाग को मजबूत करने मीडिया के माध्यम से भाजपा सरकार की जनविरोधी कार्यशैली को बेनकाब करने के लिए अपने सुझाव दिए।

बैठक में मीडिया विभाग अध्यक्ष ने प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ताओं तथा मीडिया पेनालिस्टों से कहा कि हम सब को आपसी समन्वय बना कर संगठन की गतिविधियों का प्रचार प्रसार करना चाहिए और केंद्र व हिमाचल की भजपा सरकार की विफलताओं को उजागर करना होगा। उन्होंने कहा कि आज भाजपा झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है और देश मे अराजकता का माहौल तैयार किया जा रहा है। ऐसे समय हर काग्रेस कार्यकर्ता का कर्तब्य बनता है कि देश की एकता व अखण्डता को कायम रखने के लिए कांग्रेस विचारधारा का प्रचार प्रसार किया जाए।

आज की बैठक मे आई एन मेहता, प्रदीप वर्मा, देवेंद्र बुशहरी, हरि कृष्ण हिमराल, यशपाल तनाइक, सुशान्त कपरेट, सौरभ चौहान, मोनिता चौहान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्यमंत्री ने धर्मशाला से राज्य स्तरीय नारी को नमन कार्यक्रम के अन्तर्गत महिला यात्रियों को बस किराए में 50 प्रतिशत की रियायत की शुरूआत की
Next post नंद लाल शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने स्वच्छता पखवाड़ा अवार्ड-2022 में प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया
Close