Advertisement Section
Header AD Image

प्रदेश कांग्रेस मेरा बूथ, सबसे मजबूत के नारे के साथ हर घर जाएगी

Spread the love

शिमला। जून प्रदेश कांग्रेस मेरा बूथ, सबसे मजबूत के नारे के साथ हर घर जाएगी। प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी की आज प्रदेश कांग्रेस कार्यलय में कमेटी के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित हुई।

बैठक में लिए गए  निर्णयों की पत्रकारों को जानकारी देते हुए रामलाल ठाकुर ने बताया कि कांग्रेस महंगाई,बेरोजगारी व भ्रष्टाचार व भाजपा की जनविरोधी नीतियों व निर्णयों के मुद्दों के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी।

रामलाल ठाकुर ने पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश चुनाव प्रबंधन कमेटी की आज यह दूसरी बैठक थी,जबकि पहली बैठक धर्मशाला में आयोजित की  गई थी।

रामलाल ठाकुर ने कहा कि बैठक में 25 जून को सोलन में जिला स्तरीय चुनाव प्रबंधन कमेटी की बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें जिला के सभी पदाधाधिकारी,जिला के सभी वरिष्ठ नेता,ब्लॉक अध्यक्ष,ब्लॉक की कार्यकारणी,अग्रणी संगठनो के प्रमुख हिस्सा लेंगे।बैठक में चुनाव प्रबंधन को लेकर चर्चा व दिशा निर्देश जारी किए जाएंगे।

इसी तरह 26 जून को सिरमौर जिला की बैठक होगी।इनमें भी सभी जिला के पदाधिकारियों,पार्टी के वरिष्ठ नेता,ब्लॉकों के अध्यक्ष,पदाधिकारी,सभी अग्रणी संगठनों के प्रमुख भाग लेंगे।

रामलाल ठाकुर ने बताया कि इसी तरह  क्रमशः मंडी, कुल्लू, लाहुल स्पीति, किन्नौर और उसके बाद जिला शिमला की बैठक शिमला में होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के प्रति चेताया
Next post गीता कपूर निदेशक (कार्मिक) ने 25वें इंटर सीपीएसयू कैरम टूर्नामेंट के समापन समारोह की अध्यक्षता की
Close