मुख्यमंत्री ने साइक्लोथॉन और जागरूकता अभियान रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

Spread the love
कांगड़ा। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज विश्व साइकिल दिवस के अवसर पर पुलिस ग्राउंड धर्मशाला में साइक्लोथॉन और जागरूकता अभियान रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस रैली का समापन युवा सेवाएं और खेल इंडोर कॉम्प्लेक्स में हुआ। रैली का आयोजन धर्मशाला स्मार्ट सिटी मिशन द्वारा किया गया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि इससे साइकिल का उपयोग करने के संदेश का प्रचार-प्रसार करने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि साइकिल न केवल यातायात का प्रदूषण रहित दोपहिया साधन है, बल्कि यह शारीरिक फिटनेस को भी बढ़ावा देता है। उन्होंने इस आयोजन में भाग लेने के लिए युवाओं की सराहना करते हुए कहा कि यह अन्य युवाओं को आकर्षित करने में सहायक सिद्ध होगा। इससे पूर्व, मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस धर्मशाला में जन शिकायतें भी सुनीं।
विधायक विशाल नेहरिया, अर्जुन सिंह, अरुण कुमार और जिया लाल,  नगर निगम महापौर ओंकार नेहरिया, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष डॉ. राजीव भारद्वाज, उपायुक्त डॉ. निपुण जिंदल, आयुक्त स्मार्ट सिटी मिशन प्रदीप ठाकुर और पुलिस अधीक्षक डॉ. खुशाल शर्मा तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कांगड़ा घाटी ग्रीष्मोत्सव पर्यटन को बढ़ावा देने की दिशा में सराहनीय कदमः जय राम ठाकुर
Next post मुख्यमंत्री ने रामपुर में 124 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए
Close