नामी यूनिवर्सिटी में छात्राओं के अश्लील वीडियो से हड़कंप

Spread the love

पंजाब के मोहाली की नामी निजी यूनिवर्सिटी में शनिवार रात उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब हॉस्टल में रही एक छात्रा ने अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे दोस्त के माध्यम से सोशल मीडिया पर वायरल करा दिए। जैसे ही छात्राओं को इस बात का पता चला तो यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। छात्रों ने इसको लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसी बीच एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ की तबीयत बिगड़ गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामला संभाला। पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है। एसएसपी विवेकशील सोनी ने बताया कि मामला एक लड़की की तबीयत बिगड़ी थी। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि किसी की मौत नहीं हुई है।
जानकारी के मुताबिक, यूनिवर्सिटी के हास्टल में एक छात्रा रोजाना हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों के वीडियो बनाती थी। वह उनके कपड़े बदलने या नहाने के समय ही वीडियो बनाती थी और इसके बाद अपने दोस्त को भेजती थी। हॉस्टल की छात्राएं कई दिनों से नोटिस कर रही थी। इसी बीच शनिवार को लड़कियों ने उसे वीडियो बनाते हुए पकड़ लिया। इसके बाद संस्थान के अधिकारियों को सूचित किया गया। मौके पर लड़की से पूछताछ की गई । इस दौरान लड़की ने माना कि वह अपने दोस्त को वीडियो भेजती थी। वह अपने दोस्त के कहने पर ही यह सब कर रही थी। सूत्रों के मुताबिक जब छात्राओं को पता चला कि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं तो उनके होश उड़ गए। इस दौरान वीडियो देखकर एक छात्रा को तो दिल का दौरा पड़ गया। कुछ लड़कियों के सुसाइड के प्रयास की सूचना है। छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। मजबूरी में यूनिवर्सिटी के गेट तक बंद करने पड़े। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। 
यूनिवर्सिटी में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, हिमाचल से बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्यमंत्री ने करसोग विधानसभा क्षेत्र में 90 करोड़ रुपये लागत की 33 विकासात्मक परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए
Next post पर्यटक स्थल कूफरी में पागल कुत्ते का आतंक -13 व्यक्तियों को नोचा
Close