Advertisement Section
Header AD Image

एक ही जगह दस मिनट के भीतर दो गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त

Spread the love

नेरवा (रोहडू़)। देइया-नेरवा मार्ग पर जल शक्ति विभाग के स्टोर के समीप गिल्लड़ नाला में सोमवार दोपहर एक ही जगह दस मिनट के भीतर दो गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इसमें एक घायल ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब एक बजे कार में सवार होकर तीन युवक दयांडली से नेरवा की तरफ आ रहे थे।

इस दौरान गिल्लड़ नाला के समीप कार सड़क से लुढ़ककर करीब 50 मीटर नीचे नाले में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया ही था कि इसी बीच सड़क के किनारे खड़ी एक अन्य कार लुढ़कर पहले से दुर्घटनाग्रस्त कार के समीप जा गिरी। गनीमत रही कि कार में कोई व्यक्ति सवार नहीं था। वहीं राहत और बचाव कार्यों में जुटे लोगों में से कोई इसकी चपेट में नहीं आया।मृतकों की पहचान मनोज जिंटा (33) पुत्र केवल राम जिंटा, विक्रम जिंटा (23) पुत्र रामलाल निवासी और विनोद जिंटा पुत्र काना सिंह निवासी गांव ढाढ़ू तहसील और डाकघर नेरवा के रूप में हुई है। विनोद को घायल अवस्था में उपचार के लिए नेरवार अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसने आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद मृतकों के शव परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं। एसडीपीओ चौपाल राजकुमार ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि नेरवा थाना में मामला दर्जकर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है । प्रशासन की तरफ से मृतकों के परिजनों को दस-दस हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार सुबह बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत से मनाली के सिमसा स्थित उनके घर में मुलाकात की।
Next post मतदान से पहले सड़कों का उचित रखरखाव सुनिश्चित करें: मुख्य निर्वाचन अधिकारी
Close