Advertisement Section
Header AD Image

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज रामपुर उपमंडल के थैली चकटी में नई उप तहसील का शुभारंभ किया।  

Spread the love
उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज रामपुर उपमंडल के थैली चकटी में नई उप तहसील का शुभारंभ किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नई उप तहसील में 4 पद भर दिए गए हैं जिसमें एक नायब तहसीलदार एक कार्यालय कानून एक  लिपिक तथा एक सेवादार का पद शामिल है। उन्होंने कहा कि इस नई उप तहसील के खुलने से रामपुर क्षेत्र की 5 – 6 पंचायतों के लोगों को राजस्व से संबंधित कार्यों को करवाने में सुविधा उपलब्ध होगी ।
इसके उपरांत उन्होंने अड्डू पंचायत घर के नवनिर्मित  कोर्ट कक्ष का भी उद्घाटन किया । उन्होंने कहा कि पंचायतों में हर प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध हो इसके लिए प्रयास जारी है।
आज कुमारसेन के बड़ागांव उप तहसील का भी शुभारंभ किया ।उन्होंने बताया कि कुमारसेन के दूरदराज  शांगरी क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। इस उप तहसील के अंतर्गत 6 पटवार वृत्त शामिल है जिसमें 7 पंचायतों के 54 राजस्व गांव के लोगों को इस उप तहसील के खुलने से राजस्व मामलों के लिए लाभ मिलेगा।
 उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह आगामी विधानसभा में बढ़-चढ़कर मतदान करें ताकि मध्य प्रता को ताकि शत-पतिशत मतदान का लक्ष्य हासिल किया जा सके।
इसके उपरांत उन्होंने कुमार सन ऑफ मंडल के बड़ा गांव में
इस अवसर पर उपमंडलाधिकारी रामपुर सुरेंद्र मोहन, उपमंडलाधिकारी कुमारसेन, थैली चटकी, अड्डू  तथा बड़ागांव पंचायत के पंचायत प्रतिनिधि व अन्य अधिकारी  तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post विधान सभा चौक पर 36 लाख की लागत से निर्मित कनैक्टिंग ब्रिज का उद्घाटन
Next post आउट सोर्स कंपनियों के फर्जीवाड़े का हुआ खुलासा लग रहे गंभीर आरोप
Close